नोएडा के सेक्टर 31 में मिला बुजुर्ग महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा के निठारी गांव से सटे सेक्टर 31 में एक सीनियर सिटीजन महिला का शव उसके घर से मिलने के बाद हड़कंप मच गया । हत्या का पता तब चला जब उससे मिलने उसकी बहन देर रात पहुंची, इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को 60 वर्षीय महिला का शव उसके घर के बेड पर पड़ा हुआ मिला ।



महिला के नाक से खून आ रहा था, उसके मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था और महिला के घर में रहने वाले नौकर और उसकी पत्नी दोनों फरार थे , घर का सामान बिखरा हुआ था और घर में होंडा सिटी कार गायब मिली है।

वही दूसरी तरफ महिला का प्रॉपट्री को लेकर डिसपुट भी चल रहा था। पुलिस इन दो बिंदुओं को हत्या का कारण मानकर जांच कर रही है।बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर-31 बी ब्लॉक की इस कोठी में 60 साल की कुलजीत कौर अकेली रहती थी। पेशे से वकील कुलजीत कौर के पति कैप्टन नवजोत सिंह की पहले ही मौत हो चुकी है।

कुलजीत कौर से कैप्टन नवजोत सिंह दूसरी शादी की थी। उसका प्रॉपट्री को लेकर डिसपुट भी चल रहा था। कुलजीत ने एक हफ्ते पहले ही नौकर और उसकी पत्नी को महिला को काम पर रखा था। कभी-कभी उसकी बहन भी रहने के लिए उसके पास आ जाती थी। कल रात 10 बजे बहन सेक्टर-31 स्थित महिला के घर पहुंची। तो पाया की कोठी के बाहर का गेट खुला हुआ था। महिला मकान में दाखिल हुई तो उसकी बहन का शव बैड पर पड़ा हुआ था। घर में नौकर और उसकी पत्नी भी नहीं थे। बहन ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस के आला आधिकारी और थाना सेक्टर-20 के कोतवाल मौके पर पहुंचे। फॉरेसिक टीम जांच के लिए बुलाई गई है। पुलिस ने घटनास्थल की तमाम पहलुओं से जांच की। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, पुलिस के अधिकारियों के अनुसार कि महिला का प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था। संभवत: प्रॉपर्टी के चक्कर में महिला की हत्या की गई हो, घर में तमाम सामान अस्त व्यस्त मिला है। पुलिस लूट के बाद हत्या की आशंका जता रही है और इन दो बिंदुओं को हत्या का कारण मानकर जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.