नोएडा में 40 लाख की कीमत के 70 कैमरे चोरी कर फरार हुए बदमाश , सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद 

ROHIT SHARMA / SAURABH KUMAR

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा में जहां एक तरफ पुलिस लगातार बदमाशो का एंकाउटर कर रही हैं , वहीं बदमाश भी लगातार वारदातो को अंजाम दे रहे हैं | ताजा मामला नोएडा के थाना 20 क्षेत्र का हैं,  जहां चोरो ने नोएडा सेक्टर – 15 स्थित निकॉन सर्विस सेंटर के 40 लाख से अधिक कीमत के 70 प्रोफेशनल कैमरे  शोरुम का ताला तोड़ कर फरार हो गए।



वही इस मामले की सुचना मकान मालिक ने निकॉन सर्विस सेंटर के कर्मचारियों को दी | वही मौके पर पहुंचे कर्मचारियों ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी |  पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर – 20 पुलिस ने अज्ञात  चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज ली है। कैमरों की कीमत 25 हजार से 4 लाख रुपये तक है।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारी श्वेताभ पांडे ने बताया की  दिल्ली के जनकपुरी निवासी रमेश को उनके बिल्डिंग मालिक ने फोन कर उनके नया बांस मार्केट ने शोरूम  का शटर का ताला टूटे होने की जानकारी दी।

साथ ही उन्होंने बताया की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है , जिसमे साफ दिखाई दे रहा है की दो बदमाश शोरूम में घुसे और बैग में उपकरण, कैमरे व अन्य सामान भर कर बाहर आते है और 2 बदमाश बाहर खड़े रहते हैं। बदमाश करीब एक घंटे शटर का ताला तोड़ कर 70 प्रोफेशनल कैमरे और शोरूम का सारा सामान कार में भरकर फरार हो गए है | फ़िलहाल इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है , जल्द ही आरोपियों को पकड़कर इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा |

वही चोरो का इस तरह घटना को अंजाम देने नोएडा पुलिस को की कार्य शैली पर सावल खड़ा करता हैं क्योंकि जहां पुलिस लगातार इनामी बदमाश का एंकाउटर कर रही हैं , वहीं बदमाश भी बैखोफ घटनाओ को अंजाम दे रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.