नोएडा : दिनदहाड़े बदमाशो ने गन पॉइंट पर बीस लाख की लूट को दिया अंजाम

0 297

नोएडा : उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही मुठभेड़ की घटना के बाद भी बदमाश के हौसले इतने बुलंद है कि किसी भी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते है ।

ऐसा ही ताजा मामला नॉएडा के जीआईपी मॉल के पास का है जहाँ पर कार सवार बदमाश ने बाइक पर जा रहे कलेक्शन एजेंट की बाइक में टक्कर मारकर 20 लाख रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए । घटना की जानकारी मिलने के बाद मोके पर पहंची थाना सेक्टर 39 पुलिस ने मामले की जांच सुरु कर दी है वही टक्कर लगने से घायल हर 2 युवक को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया ।
नॉएडा में आये दिन हो रही घटना को रोकने के लिए एसएसपी अजय पाल शर्मा ने खुद ही सड़क पर उत्तर कानून वयस्था की सही करने में लगे है लेकिन उसके बावजूद भी क्राइम ग्राफ नही रुक रहा है । नॉएडा का सबसे जायद व्यस्थित रहने वाला जीआईपी मॉल के पास कार सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट की बाइक में टक्कर मार कर 20 लाख रुपये लूट लिए । वही बताया जा रहा है कि कलेक्शन एजेंट कॅश से भरा हुआ बैग लेकर बैंक जा रहा था ।फ़िलहाल नॉएडा पुलिस मामले की जांच कर रही है
वही इस मामले में नॉएडा पुलिस में अधिकारियों की माने तो कलेक्शन एजेंट की अभी पूछताछ की जाएगी वही जानकारी मिली है कि आरोपी बदमाश दिल्ली गए है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.