विपक्षी पार्टियों के द्वारा माँगे गए एयर स्ट्राइक के सूबत पर बीजेपी ने दिया करारा जवा ब , सोशल मीडिया पर शुरू हुआ घमासान

Shaihzad Abid

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायु सेना ने 26 फरवरी को सवेरे 3:00 बजे पाकिस्तान में शरण ले रहे आतंकी ठिकानों को खदेड़ने के लिए एयर स्ट्राइक की थी, जिसमें लगभग 300 से ज्यादा आतंकी मारे गए थे।

लेकिन एयर स्ट्राइक के कुछ ही दिनों के बाद विपक्षी दलों ने भारतीय वायु सेना द्वारा की गई कार्यवाही पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं, कोई विपक्षी दल मारे गए आतंकियों की संख्या पूछता है तो कोई मौजूदा सरकार पर निशाना साध रहा है।

हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर मौजूदा सरकार पर निशाना साधा था।

केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा "क्या अमित शाह के मुताबिक सेना झूठ बोल रही है? सेना ने साफ कहा है कि कोई मरा या नहीं मरा या कितने मरे, ये नहीं कहा जा सकता। अपने चुनावी फायदे के लिए क्या अमित शाह और भाजपा सेना को झूठ बोल रहे हैं? देश को सेना पर भरोसा है क्या अमित शाह और भाजपा को सेना पर भरोसा नहीं?"

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा "दुर्घटना के बाद हमारी वायु सेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद कुछ विदेशी मीडिया मैं संदेह पैदा किया जा रहा है इससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लग रहा है।"

भारतीय वायु सेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक पर प्रश्नचिन्ह लगाने वाले नेताओं को भारत सरकार के मंत्री वीके सिंह ने करारा जवाब दिया है।

वीके सिंह ने कहा अगली बार जब भारत कुछ करें तो मुझे लगता है कि विपक्षी जो प्रश्न उठाते हैं, उनको हवाई जहाज के नीचे बांध के ले जाएं, जब बम चले तो वहां से देख ले टारगेट, उसके बाद उनको वहीं पर उतार दें, उसके बाद वो गिन लें और वापस आ जाएं।

वीके सिंह ने ट्वीट कर लिखा "रात 3:30 बजे मच्छर बहुत थे तो मैंने हिट ( HIT) मारा अब मच्छर कितने मरे यह गिनने बैठू या आराम से सो जाऊं"।

खासबात यह है की विपक्षी दलों के सवालों पर बीजेपी सरकार तो मुहतोड़ जवाब तो दे रही है , वही दूसरी तरफ जनता भी सोशल मीडिया के जरिए विपक्षी पार्टी पर गरम हो रही है , जिसका रिजल्ट आने वाले लोकसभा चुनाव में देखने को मिल सकता है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.