नोएडा : सेक्टर में मिल चुके हैं 6 कोरोना पॉजिटिव, जिला प्रशासन का आंकड़ा जीरो : आरडब्लयूए सेक्टर 26

Abhishek Sharma

0 75

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां दिन प्रतिदिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग एवं जिला प्रशासन की सिरदर्दी और बढ़ गई है।

नोएडा के जिन क्षेत्रों में कोरोना वायरस के मरीज मिल रहे हैं, उन सेक्टरों को सील नहीं किया जा रहा है। बस उन्हें कंटेनमेंट जोन में शामिल कर दिया गया है, उसके आगे कोई कार्रवाई नहीं हुई है। यह आरोप नोएडा की आरडब्ल्यूए के अधिकारियों ने जिला प्रशासन पर लगाए हैं।

दरअसल क्लब 26 के सदस्य मनोज केसरी का कहना हैं कि हमारे सेक्टर में अब तक कोरोना के 5 मरीज मिल चुके हैं। लेकिन ना तो इनकी जिला प्रशासन की ओर से पुष्टि हुई है और जहां यह मरीज मिले हैं उस एरिया को सील भी नहीं किया गया है।

वहीं आरडब्लयूए अध्यक्ष गोविंद शर्मा का कहना है कि अभी तक यहां सीलिंग की कार्रवाई नहीं हुई है, जिसके चलते निवासियों में भय का माहौल बना हुआ है। उन्होंने बताया कि इस बारे में अधिकारियों को भी सूचित किया गया लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। इससे सेक्टर में कोरोना का संक्रमण और तेजी से फैल सकता है।

उन्होंने बताया कि अब अधिकारी इस बारे में सुनने को तैयार नहीं है, जब उन्हें फोन किया जाता है तो उसका भी जवाब नहीं मिलता है। गोविंद शर्मा ने बताया कि सेक्टर में पांच केस मिलने के बाद भी अभी तक जिला प्रशासन ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है। मरीजों को लेने पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम सेक्टर में आई थी लेकिन अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है।

जब संवाददाता ने इस मामले में संबंधित अधिकारियों से उनका पक्ष जानने की कोशिश की तो अधिकारियों ने फोन नहीं उठाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.