संदिग्ध अवस्था में कार में मिली सेल्स मैनेजर की लाश, हत्या की आशंका

Abhishek Sharma

0 216

Greater Noida West : (29/04/19) : बदमाश लगातार अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, हालांकि पुलिस भी लगातार अपराध नियंत्रण की कोशिश में जुटी हुई है। नोएडा की एक कम्पनी के सेल्स मैनेजर की लाश संदिग्ध अवस्था में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रविवार देर शाम गौड़ सिटी के 14वें एवेन्यू के सामने कार में लावारिस अवस्था में मिली। लाश मिलने से आसपास में हड़कंप मच गया और मौके पर भीड़ जुट गई।

इसी बीच सूचना पाकर थाना बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। कुछ देर पश्चात पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की। मृतक के कान से खून बह रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



बिसरख थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली की गौड़ सिटी के 14 एवेन्यू के सामने एक कार में एक व्यक्ति गम्भीर हालत में पड़ा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे करीब के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान मूल रूप से महोबा जिले निवासी रूपेंद्र के रूप में हुई।

वह इसी माह परिवार सहित महोबा से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शिफ्ट हुआ था। वह नोएडा की एक निजी कंपनी में बतौर सेल्स मैनेजर काम करता था। पुलिस के अनुसार रूपेंद्र रविवार सुबह घर से निकला था। उसके बाद वापस नहीं आए। रविवार को उसे परिवार में होने वाली एक शादी के लिए के आभूषण खरीदने के लिए मार्केट जाना था।

अभी यह पता नहीं चल पाया है कि आभूषण खरीदे गए थे या नहीं। इस सम्बंध में सीओ ग्रेटर नोएडा तृतीय राजीव कुमार का कहना है कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.