संबित पात्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कोरोना को छोड़कर पेगासस मुद्दे पर कर रही है बहस

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– केरल में बढ़ते कोरोना के मामलों पर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता करते हुए राज्य सरकार पर जोरदार हमला बोला है। पात्रा ने कहा कि केरल की सरकार ने बड़ी गलती की है, तभी वहां कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं।

उन्होंने राजस्थान की गहलौत सरकार पर भी निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सरकारों ने कांवड़ यात्रा रोक दी।

कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जिस समय देश कोरोना से लड़ रहा था तब कांग्रेस को संसद में चर्चा करनी थी, आज जब संसद का सत्र चल रहा है तो कांग्रेस उसे चलने नहीं दे रही है। लोगों ने आपको संसद में बहस करने के लिए चुना है, कोरोना जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे को छोड़कर कांग्रेस केवल संसद के नहीं चलने देने का बहाना खोजती रहती है।

केरल में बनी नयी सरकार पर निशाना साधते हुए पात्रा ने कहा कि आज केरल में आखिर हो क्या रहा है? आज केरल में कोरोना के 22,000 केस आये हैं, साथ ही अखबारों में छपा है कि ऐसा प्रतीत होता है कि मानो ये दूसरी लहर नहीं बल्कि केरल में कोरोना की एक और लहर शुरू हो चुकी है। विगत 4 हफ्तों में केरल में कोरोना के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं, केरल में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट 12.35 फीसदी हो गया है. ये अपने आप में बहुत चिंता का विषय है।

संबित पात्रा ने कहा कि बकरीद के समय 3 दिन की जो छूट केरल सरकार ने दी, उस पर सुप्रीम कोर्ट ने भी चिंता जताई और कहा कि कावड़ यात्रा के मामले में हमने जो फैसला दिया है, उन हिदायतों का पालन बकरीद के समय केरल सरकार को भी करना चाहिए. लेकिन तुष्टिकरण की राजनीति जीती और सुप्रीम कोर्ट की इन हिदायतों का पालन केरल की सरकार ने किया।

 

केरल सरकार की इसी गलती और लापरवाही का नतीजा है कि आज 22,000 केस सामने आये हैं. राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए पात्रा ने कहा कि कल राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने एक इंडोर स्टेडियम में अपना जन्मदिन मनाया, जिसमें सैंकड़ों लोग शामिल थे. स्कूल और कॉलेज राजस्थान में बंद हैं, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री अपना जन्मदिन इस तरह मनाकर सैंकड़ों लोगों की जान को खतरे में डाल रहे हैं।

 

 

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ओर विपक्षी नेताओं के एकजुट होने का मतलब जनता समझती है। उन्होंने संसद में कागज फाड़कर फेंकने को बेहद गैरजिम्मेदाना रवैया बताया. उन्होंने कहा कि विपक्ष जनता के जीवन से खिलवाड़ कर रही है, राहुल का मतलब ही गैरजिम्मेदार होता है, आज विपक्ष के हर बहाने से जनता वाकिफ हो चुकी है, कांग्रेस और विपक्ष के लिए कोरोना से बड़ा पेगासस मुद्दा हो गया है।

 

पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी और पूरे विपक्ष को केवल पने परिवारों की चिंता है। इन लोगों को देश में कोरोना की स्थिति पर कभी चर्चा ही नहीं करनी थे, ये केवल नाटक करना जानते हैं। जब पूरा देश कोरोना से लड़ रहा था तब ये सभी घरों में दुबके बैठे थे, उन्होंने कहा कि आज जो आप विपक्ष देख रहे हैं वो क्या चाहता है? इन सभी की एक ही मंशा है अपने परिवार को बचाने की, पेगासस मुद्दे पर भी पात्रा ने विपक्ष को घेरा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.