शिवसेना के प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद संजय राउत पहुंचे गाजीपुर बाॅर्डर, राकेश टिकैत से की मुलाकात

Ten News Network

Galgotias Ad

शिवसेना के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत आज गाजीपुर बॉडर पहुंचे, जहां उन्होंने किसान नेता राकेश टिकैत से की मुलाक़ात की। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुझे विशेष तौर पर गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में भेजा है। हमने पहले दिन से ही कृषि कानूनों का विरोध किया है।

 

संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने किसान नेता राकेश को मेरे द्वारा संदेश भेजा है, शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पूरी तरह से किसानों के साथ खड़ी हुई है। शिवसेना प्रमुख भी किसान नेता राकेश टिकैत से स्वयं बातचीत करेंगे। आंदोलन सड़क का है और सड़क पर रहेगा।

गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलनकारी किसानों को कुचलने की कोशिश की गई, ऐसे में महाराष्ट्र के लोगों का कर्तव्य बनता है कि राकेश टिकैत के साथ खड़े हों। मुझे लगता है कि देश के हर नागरिक का कर्तव्य है कि आंदोलन में पहुंचकर किसानों को समर्थन दें।

उनका कहना है कि महाराष्ट्र से हजारों की संख्या में आए किसान गाजीपुर बार्डर में आंदोलन कर रहे हैं। किसान संगठनों द्वारा तीन घंटे के लिए देशव्यापी चक्का जाम का जो ऐलान किया गया है। उसका भी शिवसेना पूरी तरह से समर्थन करती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.