कांग्रेस नेता ने दिया विवादित बयान- कहा, दिन में राम मंदिर का चंदा जुटा रात में शराब पी जाते हैं बीजेपी के लोग

Ten News Network

Galgotias Ad

झाबुआ से कांग्रेस विधायक और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांग्रेस के कद्दावर आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया ने एक बार पुनः से विवादित बयान दे दिया है जिसको लेकर वो चर्चाओं में आ चुके हैं।

कांतिलाल भूरिया ने भारतीय जनता पार्टी पर चंदा चोरी का आरोप लगाते हुए बयान दिया है कि,”बीजेपी नेता अयोध्या में राम मंदिर के नाम पर सुबह चंदा वसूल कर शाम को शराब पीते हैं।” कांतिलाल भूरिया यहीं नहीं रुके उन्होंने यह भी कह दिया कि बीजेपी द्वारा हर बार कहा जाता है कि मंदिर वहीं बनाएंगे. लेकिन तारीख कभी नहीं बताई जाती।

भूरिया ने आरोपों की कड़ी में एक और आरोप लगाया कि इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी ने अयोध्या में राम मंदिर के नाम पर बहुत सारा चंदा इकट्ठा किया और उसका उपयोग अपने स्वार्थ के लिए किया अभी भी कुछ ऐसा ही हो रहा है भाजपा देश की जनता से चंदा लेकर उसको अपने स्वार्थ के लिए इस्तेमाल कर रही है।

कांतिलाल भूरिया के इस बयान के बाद राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ चुकी हैं एक तरफ कांग्रेस के बड़े नेता कांतिलाल भूरिया पक्ष में बोलते नजर आए वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी कांतिलाल भूरिया के इस बयान पर हमलावर होती दिख रही है और मांग कर रही है कि कांतिलाल भूरिया इस पर माफी मांगे या कांग्रेस पार्टी द्वारा उनको पार्टी से निष्कासित किया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.