- Advertisement -

उद्धव ठाकरे को दिल्ली जिताना मेरी जिम्मेदारी: संजय राउत

Ten News Network

0 277

दिल्ली (27/09/21) : महाराष्ट्र में नगर निकाय चुनाव को लेकर शिवसेना ने अभी से ही कमर कसनी शुरू कर दी है. शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने पुणे के पिंपरी चिंचवड में शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए शिव सेना का महापौर बनाने का संदेश दिया.

इस दौरान उन्होंने विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर भी जमकर वार किए. साथ ही बालासाहेब ठाकरे के साथ अपने भावुक जुड़ाव की चर्चा की और कहा कि बालासाहेब का जन्म पुणे में हुआ था लेकिन यहीं उनकी पार्टी शिवसेना सत्ता में नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि उद्धव ठाकरे को अब दिल्ली पर कब्जा जमाना है इसलिए वे दिल्ली पहुंचे हैं.

निकाय चुनाव के मद्देनजर शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए राउत ने कहा कि कभी ये नहीं कहूंगा कि आप सौ पार्षद जिताकर लाएं पर ये जरूर कहूंगा कि इतने पार्षदों को चुनाव जिताकर लाएं जिससे महापौर शिवसेना का बने. प्रदेश सरकार में गठबंधन सहयोगी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) का नाम लिए बगैर शिवसेना के प्रवक्ता ने संदेश दिया कि अगर आप साथ में चुनाव लड़ना चाहते हैं तो अच्छी बात है. अगर आपका ये इरादा नहीं तो हम आपके बिना भी लड़ सकते हैं.

हालांकि एक तरफ गठबंधन सहयोगी एनसीपी को संदेश दिया तो साथ ही विपक्षी बीजेपी पर वार भी किए. बीजेपी पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा कि मैं दिल्ली के सबसे प्रतिष्ठित हिस्से में रहता हूं. लोगों को अपने पते के बारे में क्या बताऊं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे घर के सामने रहते हैं.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.