बड़ी खबर : सपना चौधरी पर लगे धोखाधड़ी के गंभीर आरोप, मुकदमा दर्ज

Ten News Network

Galgotias Ad

अपने हरियाणवी डांस के दम पर कम समय में भी विश्व भर के देशों में अपनी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी पर धोखाधड़ी के बड़े एवं गंभीर आरोप लगे हैं, जिसके चलते सपना चौधरी अब मुसीबतों में फंसती दिख रही है।

 

बता दें कि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सपना चौधरी एवं उनके परिजनों के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है, सपना चौधरी एवं उनके परिजनों के विरुद्ध लोगों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगा है।

 

वैसे तो अक्सर सपना चौधरी अपने डांस की बदौलत सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं , लेकिन आज सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने की वजह उनके विरुद्ध लगे धोखाधड़ी के आरोप हैं।

 

सपना चौधरी की तरफ से अभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है , किंतु संभावनाएं जताई जा रही है कि दिल्ली पुलिस उन्हें जल्द ही पूछताछ के लिए बुला सकती है।

 

सपना के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाले शिकायतकर्ताओं ने सपना चौधरी पर आरोप लगाया है कि सपना ने अग्रीमेंट बीच में ही खत्म कर दिया है, इनका कहना है कि डांस कार्यक्रम हेतु सपना ने इनसे लाखों रुपये लिए, किंतु सपना ने आयोजन में शामिल नहीं हुई।

 

शिकायतकर्ताओं ने बताया कि सपना ने उनसे करीब 6 करोड़ रूपये लिए हैं, बता दें कि शिकायत कर्ताओं में 3 लोग दिल्ली के हैं, जबकि 2 हरियाणा से हैं, इन्होंने ने सपना के अलावा उनकी मां,भाई-भाभी और बहन पर भी 50 लाख रुपयों से ज्यादा की धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं।

 

गौरतलब की बात है कि सपना चौधरी पर धोखाधड़ी का यह पहला आरोप नहीं है, इससे पहले 2018 में सपना चौधरी के ऊपर ऐसे आरोप लग चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.