सौरभ भारद्वाज का बयान, दिल्ली सरकार ने खत्म किया हेल्थ ट्रेड लाइसेंस, बीजेपी कर रही है विरोध, लगाए गंभीर आरोप

ROHIT SHARMA

0 105

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधायक सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा , साथ ही उन्होंने बीजेपी पर गम्भीर आरोप भी लगाए । वही प्रेस वार्ता के माध्यम से बीजेपी से जवाब भी मांगा।

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि कोरोना के चलते सभी काम धंधे बुरे दौर से गुजर रहे है,सभी सरकारें कोशिश कर रही है कि कुछ मदद की जाए जिससे व्यापार वापिस शुरू हो सके।

वही इस क्रम मेंं आज दिल्ली मुख्यमंत्री ने बड़ी राहत दी है । आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रेस्टोरेंट एसोसिएशन के साथ मीटिंग कर ‘हेल्थ ट्रेड लाइसेंस’ को खत्म करने का फैसला लिया है।

साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के फ़ूड ट्रेड लाइसेंस को खत्म करने के फैसले का तीनों नगर निगम विरोध कर रही है। मेरा भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता से दो सवाल है- 1) क्या ‘फ़ूड ट्रेड लाइसेंस’ के नाम पर भाजपा नेता दलाली करते हैं? 2) अगर दलाली चल रही है तो वो रोकना क्यों नहीं चाहते हैं?-

भाजपा शासित नार्थ एमसीडी के कई अस्पतालों में डाक्टर्स हड़ताल पर हैं। जो पार्टी डाक्टरों के लिए ताली-थाली बजाने का ढोंग करती है। वो पार्टी इन कोरोना वारियर्स को कई महीनों तक तन्ख्वाह नहीं दे रही है। आखिर इतना बुरा हाल क्यों है?

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार का रेवेन्यू पांच साल में 30,000 करोड़ से 60,000 करोड़ हो गया लेकिन भाजपा शासित एमसीडी का रेवेन्यु बढ़ता ही नहीं है। भाजपा भ्रष्टाचारी है या नालायक है। इनसे एमसीडी नहीं चल रही हैं इन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.