NOIDA : नशे में धुत्त दोस्तों में हुई मारपीट, एक की मौत एक घायल एक फरार

ABHISHEK SHARMA

0 158

NOIDA (05/09/19) : शराब का नशा जब सिर पर हावी होता है तो इंसान को कुछ नहीं सूझता, नशे में धुत लोगो को पता ही नहीं चलता की वो जो कर रहे है उसका अंजाम क्या होगा। ऐसा ही हुआ नोएडा के सेक्टर-67 स्थित मामूरा गाँव में जहां शराब के नशे तीन दोस्तो के बीच मारपीट हो है। इस मारपीट में एक युवक की मौत हो गई, दूसरे को गंभीर चोट आई है और जिला अस्पताल से इलाज के लिए हायर सेंटर के लिए रेफ़र किया गया है। जबकि तीसरा दोस्त फरार बताया जा रहा है।



नोएडा के जिला अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफ़र किये जा रहे घायल का नाम दिगंबर है, जो मूल रूप से भारत पुर का रहने वाला है और बीकानेर में काम करता है। वो अपने साथी मोहित से मिलने के लिए नोएडा आया था। मोहित अपने साथी अमित के साथ ममूरा की गली नंबर 5 में किराए के मकान में रहते है। और दोनों आगरा के रहने वाले है।

तीनों एक साथ मिलकर पार्टी करने निकल पड़े और सैक्टर 18 में शराब पी। इस के जब वे घर लौट रहे थे, उस दौरान मामूरा के ठेके पास से गुजरे फिर तलब जाग उठी और फिर तीनों ठेके के पास बैठ कर शराब पीने लगे। इसी दौरान उनका झगड़ा हुआ जो मारपीट में बदल गया। अमित के सिर पर चोट लगी है,  दिगंबर घायल हो गया और मोहित मौके से फरार है। अमित को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

दिगंबर को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के के हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। दिगंबर का कहना है कि वह और अमित और मोहित तीनों मामूरा के ठेके के पास बैठकर शराब पी रहे थे।

उसी दौरान कुछ लोग आए और उनसे झगड़ा हो गया जो मारपीट में बदल गया। इसके बाद उनकी बुरी तरह पिटाई की गई और उसे नाले में फेंक दिया गया। जहां से वह इसी तरह निकल कर बाहर आया उसके बाद उसे होश नहीं।

पुलिस ने अमित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फरार मोहित को तलाश रही है और दिगंबर के बयान की पुष्टि करने की कोशिश कर रही की मारपीट हुई है किसके-किसके बीच हुई है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.