मनोज तिवारी के मामले में आप पार्टी ने उठाए सवालिया निशान , गृहमंत्री से की जाँच की माँग

Rohit sharma/Photojournalist Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

बीजेपी सांसद के मामले में आज आप पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पाण्डेय ने प्रेस वार्ता करते हुए मनोज तिवारी पर निशाना साधा । आपको बता दे कि लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज दिल्ली को बेहतरीन सिग्नेचर ब्रिज की सौगात मिल गई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस शानदार ब्रिज का उद्घाटन किया। इस दौरान दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी पुलिस से भिड़ गए। केजरीवाल के पहुंचने से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन भी किया।

जिसको लेकर आज आप पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पाण्डेय ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी बुरी तरह से डरी और घबराई हुई है। इसलिए ऊलजलूल हरकत कर रही है। आप नेताओं के वोट काटे गए।

साथ ही उन्होंने कहा कि कल सिग्नेचर ब्रिज की घटना बीजेपी की बौखलाहट का एक और उदाहरण है। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को अतिथि की तरह बुलाया लेकिन मनोज तिवारी आए पर गुंडों की तरह। साथ ही उनका कहना है कि सम्मान लेने से पहले देना सीखना होगा।
बीजेपी पार्टी ने नहीं बुलाने की परंपरा शुरू की , मेट्रो में नहीं बुलाया, स्काई वाक में दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नही बुलाया , इसे नरेंद्र मोदी और भाजपा ने शुरू किया।

दिलीप पाण्डेय ने कहा कि कल के कार्यक्रम में बीजेपी ने जनता को पीटा और पुलिस वाले को भी नही बक्शा, जो पुलिस वाले आपको बचा रहे थे , उन्हें भी पीट दिया। वही दूसरी तरफ आप पार्टी कार्यलय में दिखाया गया की पहले वीडियो में मोदी मोदी और जय श्री राम के नारे लगाते हुए। दूसरे वीडियो में दिल्ली सरकार के होर्डिंग को फाड़ते हुए। तीसरे वीडियो में पुलिस अधिकारी को मारते हुए।
चौथे वीडियो में पानी की बोतल फेंकी जा रही है।पांचवे वीडियो में अमानतुल्ला खान धक्का देते हुए।

वही दिलीप पांडेय ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा तय करना दिल्ली पुलिस का काम है , लेकिन इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री की पुलिस सुरक्षा नहीं दे पा रही। सीएम के भाषण के दौरान पुलिस की मौजूदगी में बोतलें फेंकी जा रही है। वो बम होता तो, तेजाब होता तो बड़ी घटना हो सकती थी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.