नोएडा पहुंचे बीजेपी चीफ जगत नड्डा, पीएम मोदी के जन्मदिवस पर ‘सेवा सप्ताह’ का किया शुभारंभ

ABHISHEK SHARMA

0 188

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सोमवार की सुबह नोएडा पहुंच गए।

जेपी नड्डा के स्वागत के लिए गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा की अगुवाई में नोएडा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ता डीएनडी पर पहुंचे हुए थे जहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया।

भारतीय जनता पार्टी इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पूरे जोर-शोर के साथ मना रही है। सोमवार से पूरे सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मोत्सव मनाया जाएगा। इसे भारतीय जनता पार्टी ने “सेवा सप्ताह” का नाम दिया है।

जगत प्रकाश नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर के उपलक्ष्य में भाजपा के 14 से 20 सितंबर तक ‘सेवा सप्ताह’ मनाने के कार्यक्रम का सोमवार को यहां शुभारंभ किया।

नड्डा ने गौतमबुद्ध नगर के जिले के छपरौली गांव से कार्यक्रम की शुरुआत करने के मौके पर अपने संबोधन में कहा कि आज से 20 सितंबर तक भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ता ‘सेवा सप्ताह’ के माध्यम से सेवा का कार्य अपने हाथ में लेंगे। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री का जन्मदिन 17 सितंबर को है और भाजपा ने 14 से 20 सितंबर तक ‘सेवा सप्ताह’ मनाना तय किया है।

उन्होंने कहा कि सप्ताह के दौरान भाजपा की तरफ से प्रत्येक जिले में 70 स्थानों पर स्वच्छता का कार्यक्रम, फलों का वितरण, अस्पतालों में मरीजों की देखभाल, रक्तदान के कार्यक्रम होंगे। एक जिले में कम से कम 70 दिव्यांगों को उपकरण देने का लक्ष्य रखा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.