स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, मालीवाल ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

0 69

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने नवादा स्थित स्पा सेंटर में छापा मार कर वहां चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। देश की राजधानी में चल रहे इस सैक्स रैकेट के लिए मालीवाल ने दिल्ली नगर निगम और दिल्ली पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है।


मालीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी पोस्ट किया है। साथ ही ये भी लिखा है कि इस स्पा सेंटर में कई पुरुष भी आपत्तिजनक हालत में मिले। वहां से एक लड़की को बचाया गया, जिसे जबरन इस धंधे में झोंका गया था।

इसके बाद दिल्ली पुलिस पर भी स्वाति मालीवाल का गुस्सा फूटा। उनका कहना है कि पुलिस के होते हुए इस प्रकार का अवैध धंधा राजधानी में कैसे चल सकता है। मालीवाल ने आरोप लगाया है कि स्पा सेंटर वाले एक मोटी रकम पुलिस के आला अधिकारियों को देते हैं। इसलिए ये धंधा इस प्रकार से राजधानी में चल रहा है।

मालीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि एमसीडी और दिल्ली पुलिस ने दिल्ली को बैंकॉक बना दिया है। गली गली में मसाज पार्लर खोल दिए हैं। कल हमने देखा वहां सैंकड़ों आदमी आते हैं, बच्चे तक आते हैं। कैसे एमसीडी इस घटिया काम के लिए लाइसेन्स देती है? कैसे पुलिस आंख बंद कर बैठी है? हफ्ता कहां तक जाता है जो सब जान के भी अनजान हैं!

मालीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि नवादा के जैज़्मिन स्पा में स्कूल की छात्रा के साथ कमरे में 2 आदमी नग्न अवस्था में पाए गए। पूछने पर कबूला सेक्स रैकट चल रहा है। कितने घटिया आदमी हैं जो दूसरों की बहनों को खुशी से रोन्दते हैं! पुलिस और एमसीडी की नाक के नीचे गोरख धंधा कैसे फल फूल रहा है? कौन जिम्मेदार है? बंद क्यों नही करते?

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.