शाहीन बाग को लेकर भाजपा का कांग्रेस-आप पर वार , कहा प्रदर्शन देश को बांटनेवाले लोगों का एक कवर

ROHIT SHARMA / HARINDER SINGH

Galgotias Ad

केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहा प्रदर्शन देश को बांटनेवाले लोगों का एक कवर है। साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा- “शाहीन बाग कोई इलाका नहीं बल्कि यह एक आइडिया है, जहां पर भारतीय झंडे का कवर के तौर पर इस्तेमाल वो लोग कर रहे हैं जो भारत को बांटने चाहते हैं , इसका टुकड़े-टुकड़ें गैंग की तरफ से समर्थन किया जा रहा है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा- ये विरोध सीएए का विरोध नहीं है, ये नरेन्द्र मोदी जी का विरोध है। हमने बार-बार बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी कि नागरिकता नहीं छिनता , इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा।

उन्होंने कहा- राहुल गांधी, केजरीवाल खामोश हैं, लेकिन उनके लोग खूब बोल रहे हैं। मनीष सिसोदिया बोलते हैं हम शाहीन बाग के साथ हैं। कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर वहां जाकर क्या-क्या बोले हैं वो आप जानते हैं।

केन्द्रीय मंत्री ने आगे कहा- “मैं कांग्रेस के लोगों को एक बात साफ-साफ कहना चाहता हूं कि अब इस देश बंटवारा होने नहीं दिया जाएगा। अगर कोई ऐसा करेगा तो उसके खिलाफ शख्त कार्रवाई की जाएगी।

रविशंकर ने कहा ये कैसा हिंदुस्तान हम बनाना चाहते हैं? ये कैसी दिल्ली हम बनाना चाहते हैं? दिल्ली में कुछ लोग होंगे टुकड़े-टुकड़े के नाम पर अपनी आवाज बुलंद करेंगे। क्या दिल्ली में ऐसे लोगों को जगह मिलनी चाहिए जो असम को भारत से काटने की बात करेंगे?”

उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शाहीन बाग को लेकर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कानून मंत्री रवि प्रसाद पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने कहा कि उन्हें दुख है कि बीजेपी गंदी राजनीति कर रही है। शाहीन बाग के रास्ते बीजेपी क्यों नहीं खोलना चाहती है। शाहीन बाग में रास्ता बंद है, बहुत से लोगों को तकलीफ हो रही है। स्कूल बस, एम्बुलेन्स जाने में दिक्कत आ रही है। विरोध की वजह से आम जनता को परेशानी नही होनी चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.