DelhiAssemblyElection : आम आदमी पार्टी ने शुरू किया ‘केजरीवाल आपके द्वार’ अभियान , ऐसे बुलाएं मुख्यमंत्री को अपने घर

ROHIT SHARMA / HARINDER SINGH

Galgotias Ad

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज ‘केजरीवाल आपके द्वार’ अभियान की शुरुआत की | जिसका मकसद चुनाव से पहले लोगों तक सीधे अपना संदेश पहुंचाना है ,  आप ने इस अभियान के तहत एक वेबसाइट और मोबाइल नंबर जारी किया है।

 

इस अभियान की शुरुआत करते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘‘मेरा मन था कि मैं दिल्ली के हर घर और परिवार तक जाऊं, अपना रिपोर्ट कार्ड दिखाऊं और अगर उनके कोई सवाल हैं तो उनका जवाब दूं। लेकिन यह व्यवहारिक नहीं था।

ऐसे में मैंने अपनी टीम से कहा कि मैं जनता से कैसे सीधे बात कर सकता हूं। अब यह सॉफ्टवेयर तैयार किया गया है जिसके माध्यम से मैं सीधे लोगों के घर तक दस्तक दूंगा।’’ आप ने http://welcomekejriwal.in नामक वेबसाइट तैयार की है। इसके साथ ही उसने मोबाइल नंबर 7690944444 भी जारी किया है।

 

केजरीवाल का कहना है कि इस नंबर पर मिस्ड कॉल देने से लोगों के मोबाइल पर एक लिंक पहुंचेगा और फिर वह लोगों से संवाद कर पाएंगे। इसी मौके पर दिल्ली , अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ राज्य प्रमुख संजय गहलोत, आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए है। उन्होंने ‘केजरीवाल आपके द्वार’ वेबसाइट लांच के मौके पर अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

 

इस मौके पर केजरीवाल ने कहा कि संजय हमेशा सफाई कर्मचारियों  के अधिकारों की अवाज उठाते रहे हैं। उन्होंने हमारी सरकार के खिलाफ भी कई धरना प्रदर्शन किए हैं। उन्होंने महसूस किया है कि आम आदमी पार्टी ही यह सुनिश्चित कर सकती है कि श्रमिकों को उनका अधिकार मिले।

Leave A Reply

Your email address will not be published.