भ्रष्टाचार को लेकर एसएसपी वैभव कृष्ण का प्रहार , एक एसएचओ समेत तीन पत्रकार गिरफ्तार , 8 लाख रूपये हुए बरामद

Rohit Sharma / Talib Khan

Galgotias Ad

Noida (30/01/2019) : उत्तर प्रदेश का हाईटेक शहर नोएडा को कहा जाता है , वही इस हाईटेक शहर में भ्रष्टाचार भी चरम सीमा पर है । साथ ही भ्रष्टाचार और घूसखोरी में नेता , डॉक्टर , प्राधिकरण के अधिकारी शामिल थे , लेकिन अब इस भ्रष्टाचार और घूसखोरी में पुलिस और पत्रकार भी शामिल हो गए है ।

दरअसल घूसखोरी के मामले में गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने खुद नोएडा थाना 20 में अचानक छापा मारकर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पन्त , निजी चैनल के तीन पत्रकारों को रँगे हाथ पकड़ लिया । 

पूरा मामला एक फर्जी कॉल सेंटर को लेकर था , जिसका खुलासा 18 नवंबर 2018 में किया गया , जिसमे कई लोगों की गिरफ्तारी की है । वही इस मामले में एक आरोपी का नाम काटने को लेकर घूसखोरी ली जा रही थी । जिसकी सूचना गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी को मिली ।



आपको बता दे कि एक कॉल सेंटर से आठ लाख रुपए की वसूली के मामले में एसएसपी ने नोएडा सेक्टर 20 थाने के एसएचओ मनोज पंत को गिरफ्तार कर लिया है. थाने से ही आठ लाख रुपए बरामद हुए. साथ ही एसएसपी ने इस मामले में तीन टीवी पत्रकारों को भी गिरफ्तार किया. पुलिस ने एक पत्रकार के पास से पिस्तौल बरामद की है. साथ ही एक मर्सिडीज कार भी बरामद की गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार, एसएचओ को थाने में ही गिरफ्तार किया गया, जबकि वसूली में शामिल होने के एक और आरोपी इंस्पेक्टर जयवीर सिंह एसएसपी के आने से पहले ही गायब हो गए. जयवीर सिंह अभी भी फरार है।

वही गिरफ्तार किए गए पत्रकारों का नाम सुशील पंडित, उदित गोयल और रमन ठाकुर है. ये सभी कॉल सेंटर मालिक से उसका नाम एफआईआर से हटाने की बात कह के वसूली कर रहे थे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.