हैवानियत की सारी हदें पार, छठी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ इंजीनियर ने किया एक साल तक रेप

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Noida (22/05/19) : एक बच्ची जिसकी उम्र महज 11 साल है। 6वीं क्लास में पढ़ती है और परिवार के साथ दिल्ली से सटे नोएडा की पॉश सोसायटी में रहता है। बच्ची के पिता भी दिल्ली की एक कंपनी में सीनियर मैनेजर हैं। पिता का एक दोस्त एनटीपीसी जैसी कंपनी में इंजीनियर है। दोनों में अच्छी दोस्ती है। दोनों का परिवार एक दूसरे के घर आता जाता रहता है।

इंजीनियर का भी एक बेटा 12 साल का है। ऐसे में वह दोस्त की बेटी को अपने बेटे के साथ हर वीकेंड पर पढ़ाने के लिए घर बुला लेेता है। ऐसे में कोई भी दोस्त अपनी बच्ची को भेज देगा। इस पिता ने भी वही किया। बेटी को भरोसेमंद दोस्त के घर भेज दिया। मगर वो दोस्त असल में हैवान निकला। उसने बच्ची को एक कमरे में ले जाकर एक या दो दिन नहीं बल्कि पूरे एक साल तक उसके साथ अश्लील हरकत की।



बच्ची को प्रताड़ित करने का आरोपी शख्स अखिल (45) नोएडा के एनटीपीसी में सीनियर इंजीनियर है। पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर नोएडा पुलिस ने पॉक्सो एक्ट व दुष्कर्म में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की हरकत से बच्ची पिछले काफी समय से सहमी हुई रहने लगी थी। इस बारे में 16 मई को स्कूल टीचर ने गुड टच व बैड टच के बारे में समझाते हुए बच्ची से बात की तब उसने पूरी जानकारी दी। इसे जानकर स्कूल टीचर दंग रह गईं और फिर परिजनों को बुलाकर बच्ची की आपबीती सुनाई।
आरोपी अखिल गुप्ता इस घटना को अपने परिवार में पत्नी और बच्चे के रहते हुए ही अंजाम दे देता था। आरोपी के परिवार में उसकी पत्नी, 12 साल का बेटा और 18 साल की बेटी भी है। मगर इन सबके बावजूद पहले वह घर में कहीं पढ़ाता था और पिर बेटी को कोई न कोई सामान मंगाने के बहाने बाहर भेज देता था। इसके बाद पत्नी से कहता था कि तुम बहुत डिस्टर्ब करती हो। यह कहकर बच्ची को एक कमरे में ले जाकर दरवाजा लॉक कर देता था। इसके बाद उसका बुरी तरह से यौन शोषण करता था।
 16 मई को स्कूल में टीचर ने जब बच्ची के साथ होने वाली घटना के बारे में जान गईं तब इस बारे में पैरेंट्स को स्कूल बुलाकर समझाया गया। स्कूल से लौटने के बाद बच्ची तुरंत सो गई। इसके बाद शाम में उठी तो उसकी मां ने प्यार से बात करते हुए परेशानी का कारण पूछा। इस पर बच्ची ने बताया कि वो अंंकल मुझे पढ़ाने के बहाने कमरे में ले जाकर बै़ड टच करते हैं।
बच्ची ने बताया कि एक बार तो वो गंदे अंकल शराब पीकर मुझे पढ़ाने के बहाने घर में ले आए। अपना मुंह सुंघाकर पूछने लगा कि बदबू आ रही है। कुछ नहीं बोलने पर कहता था कि बस ये आखिरी बार है। इसके बाद फिर से वही गंदी हरकतें करने लगता था। जिससे मेरे शरीर पर कई जगह निशान भी पड़ जाते थे। एक दिन घर के पास माता जागरण था तो भी वह बहाने से ले गया और फिर गलत तरीके से पूरे शरीर को टच किया। अपने शरीर को भी जबरन मेरे हाथों से टच कराया। इस तरह उसकी हरकतों से मैं काफी सहम चुकी हैं। जीनेे की इच्छा खत्म हो गई है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.