दिल्ली की सात सीटों पर बीजेपी को मिली बढ़त , आप पार्टी के कार्यालय में सन्नाटा

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

0 168

लोकसभा चुनाव 2019 वोटों की गिनती जारी है , बीजेपी को निर्णायक बढ़त मिलने पर वहीं आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है , जबकि 2017 में पंजाब विधानसभा चुनाव के नतीजे से पहले दिल्ली और पंजाब दोनों जगह पार्टी दफ्तर को फूल और गुब्बारों से पूरी तरह से सजाया गया था । हालांकि नतीजे आम आदमी पार्टी के पक्ष में नहीं आए थे।


दिल्ली की सभी सात और पंजाब की 13 सीटों पर आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। वही दिल्ली की सात सीटों पर आप पार्टी को बढ़त नही मिल पाई है, साथ ही आप पार्टी तीसरे स्थान पर है ।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सातों सीटों पर चुनावी मैदान में है. इनमें चांदनी चौक से पंकज गुप्ता, पूर्वी दिल्ली से आतिशी,  उत्तर पश्चिम दिल्ली से गुगन सिंह, दक्षिण दिल्ली से राघव चड्ढा, नई दिल्ली से बृजेश गोयल, पश्चिम दिल्ली सीट से बलवीर जाखड़ और उत्तर-पूर्वी दिल्ली से दिलीप पांडेय मैदान में है।

वही दूसरी तरफ दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाने का मुद्दा लोगों को पसंद नही आया, जिसके कारण आप पार्टी को दिल्ली के अंदर एक भी सीट पर बढ़त नही मिल पाई है । खासबात यह है कि इस बार मिली करारी हार का असर दिल्ली में आने वाले विधानसभा चुनावों में देखने को मिल सकता है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.