सिल्वर गांधी का पोस्टर हुआ लॉन्च,गांधी जी का रूप धारण करने वाले इंसान को देख आप रह जाएंगे दंग

ABHISHEK SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

Galgotias Ad

(14/08/2019) देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छ भारत अभियान का बड़ी-बड़ी हस्तियों ने समर्थन दिया। और उनके साथ मिलकर देश को स्वच्छ बनाने की एक परिकल्पना ली थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस लक्ष्य की ओर लगातार तेजी से बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, और आज देशभर में स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जाता है।



इसी कड़ी में उड़ीसा के रहने वाले मोहन महापात्रा स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए लगातार आगे बढ़ रहे हैं और स्वच्छता का संदेश देने के लिए वे रोजाना 60 किलोमीटर पैदल यात्रा करते हैं और लोगों को स्वच्छता के महत्व के बारे में बताते हैं।

उनकी खास बात यह है कि वे महात्मा गांधी का रूप धारण कर लोगों के बीच में जाते हैं। उनका कहना है कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने भारत को स्वच्छ बनाने का एक सपना देखा था, जिसे अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगे बढ़ा रहे हैं और उनके समर्थन में ही में रोजाना 60 किलोमीटर पैदल यात्रा कर स्वच्छता का संदेश देता हूं।

मोहन महापात्रा की इस यात्रा को लेकर जल्द ही एक फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसका नाम है ‘सिल्वर गांधी’। आज नई दिल्ली स्थित कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी द्वारा इस फिल्म का पोस्टर लांच किया गया।

इस दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि गांधी जी के सपनों का भारत बनाने का बीड़ा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उठाया था। उसी पथ पर आज मोहन महापात्रा यानी साईं राम चल रहे हैं। इन्होंने यह रूप धारण किया और स्वच्छता का संदेश देने के लिए कार्य किया।

उन्होंने कहा कि खुद देश के राष्ट्रपति ने साईं राम को बुलाया था और इन्हें सम्मान दिया गया। उनका कहना है कि अकेले नरेंद्र मोदी कुछ नहीं कर सकते उन्हें भी सब का साथ चाहिए।

उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने 370 हटा कर ऐतिहासिक फैसला लिया और देश की कई बड़ी पार्टियां इसका विरोध कर रही हैं। कुछ लोग तो ऐसे हैं जो कश्मीर में गोली चलने का इंतजार कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि जम्मू-कश्मीर में माहौल बिगडे जिससे कि वे राजनीति का गंदा खेल खेल सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.