सपा-बसपा गठबंधन से नॉएडा के कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर।

Talib Khan

0 153
Noida, (12/1/2019): बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मयावती और अखिलेश यादव के द्वारा गठबंधन के औपचारिक एलान के बाद जिला-गौतम बुद्ध नगर के बसपा-और सपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी और आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन के सभी प्रत्याशियों को जिताकर देश के दूसरे सर्वोच्च सदन लोकसभा में भेजने का संकल्प लिया।

 

इस मौके पर बसपा नोएडा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी पं. रवि कांत मिश्रा ने कहा “कि देश में फासिस्ट ताकतों को रोकने, देश का भाई-चारा बचाने और जनमानस की परेशानियों को देखते हुए हमारी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन मायावती जी ने सपा से गठबंधन किया और प्रदेश और देश की राजनीति को एक अलग राह दी है। इस बार आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ़ होना तय है। प्रदेश की जनता भाजपा और प्रधानमंत्री के झूठे वादों से त्रस्त हो चुकी है और इस बार भाजपा को हराकर गठबंधन के सभी प्रत्याशियों को जिताएगी”।



 

सपा के पूर्व नोएडा विधानसभा प्रत्याशी सुनील चौधरी ने कहा कि “भाजपा ने प्रदेश की जनता को सिर्फ छलने का काम किया है। हमेशा जुमलेबाज़ी की है और हिन्दू-मुस्लिम को लड़ाने का काम किया है। प्रदेश का सभी वोटर लामबंद हो चुका है और इस बार सपा-बसपा गठबंधन के पक्ष में वोट करेगा और ये गठबंधन उत्तर प्रदेश में इतिहास रचेगा”। 
 
इस मौके पर नोएडा विधानसभा के पूर्व बसपा प्रत्याशी पं. रविकांत मिश्रा, नोएडा विधानसभा के पूर्व सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी, वरिष्ठ बसपा नेता नरेश प्रधान, अविनाश यादव, रेशपाल अवाना, रविंद्र गुर्जर, देवेंद्र गुर्जर, योगेश भाटी, रवि शर्मा, ब्रह्मप्रकाश, बब्बू यादव, सुमित अम्बावत, कवित गुर्जर, अमित बैसोया, साहिल खान, राजेंद्र करोड़पति सहित सैकड़ों सपा-बसपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।   

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.