नोएडा : सपा कार्यकर्ताओं ने जनता के बीच जाकर अखिलेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

ABHISHEK SHARMA

0 220

नोएडा : समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने निवर्तमान जिला राघवेंद्र दुबे के नेतृत्व में सेक्टर 33 स्थित रजिस्ट्रार कार्यालय पर आह्वान पत्र बांटकर सपा सरकार की उपलब्धियों से जनता को अवगत कराया। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने सपा शासनकाल में कराए गए विकास कार्यों को बताया और वर्तमान भाजपा भाजपा सरकार की नाकामियों से भी जनता को अवगत कराया।

इस दौरान सपा के निवर्तमान जिला प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। आठ पुलिसकर्मियों की हत्या एक अपराधी द्वारा करना अपराधियों के बढ़ते हौसले का जीता जागता उदाहरण है।

उन्होंने कहा कि विकास दुबे की सत्ता से नजदीकी और पुलिस से गठजोड़ की कहानी का अंत एनकाउंटर के रूप में हुआ। आत्मसमर्पण के बाद पुलिस द्वारा एनकाउंटर कई सवाल खड़े कर रहा है। विकास के जिंदा रहने से राजनेताओं और पुलिस का अपराध से गठजोड़ का भण्डाफोड़ होने की आशंका थी।

उन्होंने कहा कि सरकार विकास दुबे की सीडीआर को सार्वजनिक करे, जिससे कि समाज में छुपे गद्दारों की पहचान हो सके और अपराधियों को संरक्षण देने वाले कानून के शिकंजे में हों, तभी शहीद पुलिसकर्मियों के साथ सही न्याय होगा।

इस अवसर पर सपा नेता कुंवर बिलाल बरनी, बब्लू चौहान, मनोज गोयल, सुदेश भाटी, सौरभ आदि नेता मौजूद रहे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.