नोएडा में तेज रफ्तार का कहर , कार डिवाइडर से टकरा कर पलटी , एयरबैग खुलने से बचा चालक

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– जाको राखे साईया मार सके ना कोई वाली कहावत उस समय चरितार्थ हुई जब एक तेज़ रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नोएडा के एलिवेटेड रोड के डिवाइडर से टकरा गई, जिसमे किसी को बिल्कुल भी चोट नही लगी।

दरअसल नोएडा में देर रात तेज रफ्तार अनियंत्रित कार एलिवेटेड रोड पर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। वही इस हादसे में कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन इस हादसे में कार के अंदर बैठे लोग को बिल्कुल भी चोट नही लगी।



पूरा मामला थाना 20 इलाके का है, जहाँ देर रात सेक्टर 30 चाइल्ड पीजीआई के पास यह हादसा देखने को मिला। वही हादसे में कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हुई, लेकिन कार का एयरबैग खुलने से चालक और उनके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति पूरी तरीके से सुरक्षित है।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सेक्टर 70 के निवासी सौरभ और ऋतुराज अपनी कार से देर रात सेक्टर 60 से सेक्टर 18 की तरफ जा रहे थे । चाइल्ड पीजीआई के पास कार एलिवेटेड रोड पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर और फिर पोल से टकराकर पलट गई । एयरबैग खुल जाने की वजह से कार में सवार दोनों युवक सुरक्षित है ।

वही दूसरी तरफ क्रेन को बुलाकर क्षतिग्रस्त कार को एलिवेटेड रोड से हटा दिया गया, जिससे जाम न लग सके। साथ ही तेज रफ्तार की वजह से यह हादसा हुआ जिसको लेकर कार्यवाही की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.