एसएसपी लव कुमार ने संभाला कार्यभार,चेन स्नेचिंग के खिलाफ छेड़ेंगे जंग

Galgotias Ad

GREATER NOIDA TENNEWS REPORTER LOKESH GOSWAMI 

एसएसपी  लव कुमार ने कार्यभार सभालते हुए अपना जीवन परिचय दिया और बताया कि वह मूल रूप से मुरादाबाद के पास जिला अमरोहा के रहने वाले है.
 आगे बताते हुए उन्होंने बोला,”मेरी पढ़ाई 12 तक अमरोहा से ही यूपी बोर्ड से हुई है और ग्रेजुएशन नैनीताल के DSP कैंपस कुमाऊं यूनिवर्सिटी से है।
 इसके बाद दिल्ली से तैयारी की थी”.
साथ ही बताया कि यह डिस्ट्रिक्ट  पोस्टिंग SSP SP के तौर पर यह मेरा 18 वा  जिला है।
आज ग्रेटर नोएडा के SSP ऑफिस में एसएसपी लव कुमार ने कार्यभार संभालते हुए कहा कि  हर उस व्यक्ति के  खिलाफ मैं कार्रवाई करूंगा जो भ्रष्टाचार में लिप्त होगा चाहे वह ठेकेदार हो चाहे वो  थानाध्यक्ष हो चाहे कोई पुलिसकर्मी हो चाहे किसी भी  लेवल का ऑफिसर हो.
जो गलत लोगों को बढ़ावा दे रहा है क्राइम को बढ़ावा दे रहा है  उस व्यक्ति के  खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करूंगा और उसे जेल भेजूंगा।
और साथ ही गौतम बुद्ध नगर में अपराध पर अधिक से अधिक नियंत्रण हम लोगों का रहेगा।  और अपराधी जो हैं जेल के पीछे रहेंगे।
गौतम बुद्ध नगर में चैन स्केचिंग का सबसे बड़ा मुद्दा है SSP लव कुमार ने कहा कि चैन स्केचिंग का बड़ा मुद्दा है मेरा प्रयास रहेगा कि पुरानी जो चेन स्केचिंग हुई हैं उन्हें  वर्क आउट  करेंगे और शहर में ऐसे इलाकों को चिन्हित करके  हम खासतौर से नजर रखेंगे आवश्यकता पड़ेगी तो हम सिविल वर्दी में फोर्स को तैनात करेंगे और वाहन चोर गैंगो  पर हम जल्द से जल्द गिरफ्तार करके  जेल के पीछे भेजेंगे और साथ ही कहा की गौतम बुद्ध नगर में ट्रैफिक पर भी अंकुश लगाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.