महंगे शौक पूरा करने के लिए करते थे लूट, नोएडा पुलिस ने दबोचे

Rahul Kumar Jha

0 67

नोएडा : महंगे शौक की लत को पूरे करने के लिए लूट, अपहरण जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देने वाले 3 छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार किया । बीती रात सेक्टर 44 के पास से चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीनो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।


इनके कब्जे से पुलिस ने लूट के पैसे से खरीदे गए 4 मोबाईल 85000 नगद, क्रेडिट कार्ड से 317000 से खरीदे गए ब्रांडेड कपड़े, घड़ी के साथ 2 तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किया है।

तीनो अभियुक्तों की पहचान राशिद, डेविड और सादिक के रूप में हुई है। तीनो बीएससी, सीजीएल और बी फार्मा की पढ़ाई कर रहे है। पुलिस की माने तो महंगे शौक और गर्ल फ्रेंड को महंगे गिफ्ट देने के लिए लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे थे।

एसएसपी ने बताया कि तीनो आरोपी पहली बार पुलिस की गिरफ्त में आए है। 13 सितंबर को प्रेम शंकर श्रीवास्तव को ऑफिस से लौटते समय कार में तमंचे के दम पर बंधक बना लिया और उनका मोबाइल पर्स और कैश ले लिया। उसके बाद सड़को पर 3 घंटे घुमाते रहे और इस दौरान पीड़ित के एटीएम से 61500 रुपये नगद निकाले और 3 लाख 17 हजार रुपये की क्रेडिट कार्ड से ब्रांडेड कपड़े जुते और घड़िया खरीद डाली। लेकिन जिस शो रूम से इन्होंने खरीददारी की वहा लगें सीसीटीवी में ये कैद हो गए और उसके बाद इनकी गिरफ़्तारी हो पाई।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.