ज़िले में अपराध पर लगाम कसने के लिए एसएसपी ने 54 चौकी इंचार्जों का किया तबादला

Galgotias Ad

Greater Noida (05/10/19) : जिले में बढ़ती अपराधि गतिविधियां कप्तान के लिए बड़ा सिरदर्द बनी हुई हैं। इसके प्रति वे बेहद सजग भी दिख  रहे हैं। अपराध पर लगाम कसने के लिए एसएसपी वैभव कृष्ण लगातार चौकी प्रभारियों का तबादला कर रहे हैं। अपराध पर रोक लगाने के लिए एसएसपी वैभव कृष्ण ने एक बार फिर बड़ा फेरबदल किया है।

उन्होंने 54 चौकी इंचार्जों को नई तैनाती दी है। साथ ही स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि संदिग्ध गतिविधियों में शामिल होने पर कड़ी कार्रवाई होगी। उन्होंने देहात क्षेत्र में तैनात कई दरोगाओं को शहर में नियुक्त किया है।



उन्होंने नए फेरबदल के अनुसार अनूप दीक्षित को सेक्टर-20 थाने से हटाकर सेक्टर-6, अशोक कुमार को सेक्टर-20 थाने से हटाकर सेक्टर-19, अनूप यादव को सेक्टर-168 से बदलकर सेक्टर-29 चौकी प्रभारी बनाया गया। सूरजपुर थाने में तैनात रंजीत को विशटाउन चौकी प्रभारी और आईजीआरएस सेल में तैनात गिरिराज किशोर को सेक्टर-39 की ओखला बैराज चौकी भेजा गया है।

देहात एरिया के जेवर थाने से सुनील कुमार को झुंडपुरा और बलवीर सिंह को सेक्टर-47 चौकी प्रभारी और रबुपूरा थाने से प्रशांत को फेज-2 थाने एरिया की सेक्टर-110 चौकी का प्रभारी बनाया गया।

हरवीर चाहर को पुलिस लाइन से नोएडा सेक्टर-127 चौकी प्रभारी और स्वाट टीम-2 से जुड़े सतेंद्र मोतला को सेक्टर-58 की एनआईबी चौकी पर तैनात किया गया है। एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि तैनात किए दरोगाओं को क्राइम कंट्रोल करने की जिम्मेदारी दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.