- Advertisement -

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी वेब सीरीज, दर्शकों को मिलेंगी महत्वपूर्ण जानकारी, पढें पूरी खबर

Ten News Network

222

नई दिल्ली :- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को मरें हुए एक साल हो गया , पुलिस के द्वारा जाँच हुई , उसके बाद सीबीआई द्वारा जाँच हुई , लेकिन रिजल्ट फाइलों में बंद है , लेकिन रिपोर्ट के बारे में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों को दे दी है।

 

हम मानते है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कितनी मेहनत की , इसका नजर फिल्मों में देखा गया है। आखिर इतनी मेहनत करके आत्महत्या या हत्या का सस्पेंस अभी बरकरार है।

 

कहते है कि फ़िल्म इंडस्ट्री में हादसा होता है तो सुर्खिया में रहता है , ऐसा ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ । कितनी गिरफ्तारी हुई फ़िल्म इंडस्ट्री में , कोई ड्रग्स में गया , कोई गांजा में जेल गया , हालांकि सुशांत मामले में कोई रिजल्ट नही आया , सीबीआई जाँच हुई , जिसमे न के बराबर जाँच होने के पीड़ितों के परिजनों ने आरोप लगाए।

फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत मामले में आज वेब सीरीज लॉन्च हुई , लेकिन वेब सीरीज मेकर का कहना है कि ये एक्टर पर आधारित नही है, फिलहाल यह कहानी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित है , क्योंकि ट्रेलर उन्ही के ऊपर पर है।

 

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में आर्य पुत्र एक हीरो का रोल निभा रहे है। आपको बता दे कि इस वेब सीरीज के निदेशक अविनाश बवांकर है , साथ ही इस वेब सीरीज के प्रोड्यूसर आदित्य गर्ग ने किया।

 

वही इस प्रेस वार्ता में बताया गया की यह वेब सीरीज 21 जनवरी 2022 में लॉन्च होगी , उस सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है , जिस दिन यह वेब सीरीज लांच होंगी , फिलहाल नज़र बनाने वाली बात यह होगी कि आखिर क्या इस वेब सीरीज में मर्डर का खुलासा होगा या आत्महत्या का , या फिर इस वेब सीरीज में सस्पेंस रहेगा।

Comments are closed.