वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, शुभेंदु अधिकारी ने NIA जांच की मांग की

टेन न्यूज़ नेटवर्क

Galgotias Ad

पश्चिम बंगाल (03/01/2023): वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं पश्चिम बंगाल में हाल ही में शुरू की गई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक कल यानी सोमवार को न्यू जलपाईगुड़ी से हावड़ा आने के दौरान मालदा स्टेशन के पास किसी ने ट्रेन पर पत्थरबाजी की।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को शाम 5:50 बजे टी.एन.22302 वंदे भारत एक्सप्रेस की ऑन ड्यूटी टी.ई पार्टी से सूचना मिली कि कोच नंबर-1 में पथराव हुआ। इसके बाद ट्रेन को रेलवे पुलिस के चार कर्मचारियों को हथियार के साथ रवाना किया।

वहीं, वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुई पत्थरबाजी के घटना के बाद पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा शुभेंदु अधिकारी ने इस मामले में ट्वीट कर NIA जांच की मांग की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “ये घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में भारत के गौरव वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव। क्या यह उद्घाटन के दिन ‘जय श्री राम’ के नारों का बदला है। मैं पीएमओ और रेल मंत्रालय से NIA को जांच सौंपने का आग्रह करता हूं। जो भी इस घटना में शामिल है, उन अपराधियों को दंडित किया जाए।”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 30 दिसंबर 2022 को हावड़ा-न्यू जलपाईगुड़ी के बीच देश की सातवीं वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हरी झंडी दिखाया था।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.