रुड़की इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र तमंचे के साथ सेक्टर 15 मेट्रो स्टेशन से हुआ गिरफ्तार

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

Galgotias Ad

नोएडा :–मेट्रो की सुरक्षा में तैनात सीआइएसएफ ने एक युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। युवक नोएडा के सैक्टर 15 मेट्रो स्टेशन से द्वारका के लिए ट्रेन में बैठने का प्रयास कर रहा था।

मैट्रो ट्रेन में बैठने से पहले बैगेज स्कैनर में उस युवक के बैग में रखा तमंचा सीआइएसएफ को दिख गया , जिसको लेकर युवक से पूछताछ की तो युवक भागने का प्रयास करने लगा , सीआइएसएफ ने फुर्ती दिखाते हुए तत्काल युवक को दबोच कर थाना सैक्टर 20 पुलिस के हवाले कर दिया।

ये वही युवक है जो नॉएडा के सेक्टर 15 मेट्रो पर तमंचा ले जाते हुए पकड़ा गया है, फ़िलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है की ये युवक दिल्ली का रहने वाला है और रुड़की इंजीनियरिंग कालेज के बी टेक फ़ाइनल का छात्र है और इसका नाम अंकित कुमार है |

साथ ही गिरफ्तार युवक शादी में जाने के लिए जा रहा था और पुलिस को उम्मीद है की दोस्त की शादी में फायर करने के लिए ये तमंचा लेकर जा रहा था लेकिन फिर भी पूरे मामले की गंभीरता से जाँच की जा रहे है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़ा युवक अपना नाम अमित बता रहा है, इसको मेट्रो की सुरक्षा में तैनात सीआइएसएफ ने तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। सीआइएसएफ टीम ने मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियो की बैगेज स्कैनर मशीन से करती है अमित का बैग जब स्कैनर मशीन स्कैन कर रही थी उसी दौरान तमंचा दिखाई दे गया । सीआइएसएफ अंकित को दबोच कर थाना सैक्टर 20 पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने उसके पास से बरामद तमंचा को सीज कर दिया गया है और अमित से पूछताछ कर तमंचे के बारे में और जानकारी जुटा रही है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि युवक को तमंचा कहां से मिला और वह उस तमंचे को लेकर मेट्रो ट्रेन से कहां व क्यों जा रहा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.