दिल्ली के मैडम तुसाद में अभिनेत्री सनी लियोनी के पहले सेंटेड पुतले का हुआ अनावरण

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

0 267

दिल्ली :– दिल्ली के मैडम तुसाद में आज अभिनेत्री सनी लियोनी के पहले सेंटेड पुतले का अनावरण किया गया । इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री सनी लियोनी दिल्ली के मैडम तुसाद पहुँची । साथ ही सनी लियोनी ने अपना पहला सेंटेड पुतला लॉन्च किया।

आपको बता दे कि सनी लियोनी का आकर्षक पुतला जिसे एक उत्तेजक एवम फन पोज में बनाया गया है । साथ ही सनी लियोनी का सेंटेड पुतला विशेष थीम्ड जोंस में अन्य दिग्गज व्यक्तियों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा। खासबात यह है कि अभिनेत्री सनी लियोनी के फैंस को उनके साथ पोज देने , इंटरैक्ट करने और सेल्फी लेने का मौका मिलेगा। सनी लियोनी के पुतले से उनके सिग्नेचर परफ्यूम ‘लस्ट बाय सनी’ की खुशबू आएगी।

वही इस अनावरण कार्यक्रम में सनी लियोनी का कहना है कि मेरा पहला सेंटेड पुतला बना है यह मेरे लिए एक बेहद पल है , साथ ही मैडम तुसाद की आभारी हूँ । जिन्होंने इतना सुंदर पुतला बनाया है । इस दौरान सीटिंग सेशन से लेकर पुतले के पूरे होने तक काफी अदभुत अनुभव मिला है । वही उनका कहना है की मैडम तुसाद के परिणाम से बहुत प्रभावित हूँ। जिनकी टीमों ने कड़ी मेहनत से मेरा पुतला बनाया है ।

वही उनका कहना है कि किसी का पुतला बनाने में काफी दिक्कतें आती है , लेकिन मैडम तुसाद की टीम ने बहुत ही जल्दी मेरा पुतला बना दिया है । साथ ही जब मैने अपना पुतला देखा तो लगा कि मेरी हमशक्ल कोई खड़ी है । मैडम तुसाद में बहुत से स्टार , खिलाड़ी , मशूहर गायक , राजनेता के भी पुतले है , जिनको देखकर अच्छा लगा ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.