सुपरटेक केप टाउन बायर्स ने किया बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन, क्लब चार्ज का कर रहें हैं विरोध।

Galgotias Ad

PHOTO.VEDIO.STORY-JITENDER PAL- TEN NEWS- ( 09/12/17/)

नॉएडा : सेक्टर 74 सुपरटेक की सोसाइटी केपटाउन के निवासियों ने बिल्डर की मनमानी एवं जबरदस्ती थोपे गए क्लब चार्ज के विरोध में प्रदर्शन किया । सुपरटेक की सोसाइटी केपटाउन के निवासियों ने बताया कि हम यहां पर बिल्डर ने पहले सभी रेसिडेंट्स एवं रेंटर से क्लब चार्ज अनिवार्य कर दिया था । विरोध होने पर बिल्डर लोगों डिवाइड करने की कोशिश की । उसने जिम खेल एवं स्विमिंग पुल प्रयोग करने वाले लोगों पर क्लब चार्ज अनिवार्य कर दिया । जबकि बिल्डर पहले से ही भारी भरकम मेंटेनेंस चार्ज ले रहा है ।
बिल्डर के इस चाल को फेल करते हुए पूरी सोसाइटी के सैकड़ों लोग इकट्ठे हुए ।

हम लोगों की रजिस्ट्री सुपर एरिया पर हुई है जिसमें की कॉमन एरिया का पार्क क्लब स्विमिंग पूल आदि सब उसी में आते हैं ।इसलिए अतिरिक्त क्लब चार्ज तो कोई मतलब नहीं बनता । इसके लिए सोसायटी के लोग तैयार नहीं है । बिल्डर भारी-भरकम मेंटेनेंस चार्ज के अलावा किसी भी व्यक्तिगत फंक्शन के लिए भारी भरकम हॉल चार्ज एवं गेस्ट रूम का भी चार्ज करता है । भारी भरकम हॉल चार्ज के पीछे वह तर्क देता है कि ऐसी का खर्च एवं अन्य सुविधाओं के कारण हॉल चार्ज महंगा है । अर्था्त क्लब का मेंटेनेंस खर्च हॉल बुकिंग एवं गेस्ट रूम बुकिंग पर ही आ रहा है । इसके अलावा बिल्डर ने स्थाई रूप से क्लब में आर्थिक गतिविधियां जैसे दुकान प्ले स्कूल कॉफी हाउस आदि खुलवा दी हैं । इससे भी भारी भरकम रेंट एवं इलेक्ट्रिसिटी का खर्च ले रहा है । इसके अलावा अब उसने पूरे रेसिडेंट से क्लब चार्ज इसी AC एवं क्लब का मेंटेनेंस के नाम पर वसूलना चाह रहा है । और अगर बिल्डर नहीं माना तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।लोग यहां तक आक्रोशित है कि अपना क्लब मेंबरशिप वापस ले सकते हैं । इससे बिल्डर की अक्ल ठिकाने आ जाएंगे । वैसे भी क्लब में कोई सुविधा नहीं है ।वहां पर 50 लोगों के बैठने के लिए एक कांफ्रेंस हॉल टेबल कुर्सी आदि भी ठीक ढंग से उपलब्ध नहीं है । क्लब में ढंग के खेलने के सामान भी नहीं है ।
बिल्डर यहां मेंटेनेंस चार्ज का भी बहुत कम पैसा यहां के रखरखाव पर कर रहा है । हॉर्टिकल्चर के नाम पर बहुत कम पैसे खर्च होते हैं । सिक्योरिटी हल्की रखी हुई है, गार्डों की संख्या भी सीमित है । इसलिए सोसाइटी में आए दिन चोरियां होती रहती हैं ।अभी कुछ दिन पहले नई गाड़ी आधे घंटे में चोरी हो गई थी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.