नौ हजार कीमत में लॉन्च हुआ नया आकर्षक स्मार्टफोन, जानें फीचर्स:

Lokesh Goswami Ten News Delhi :

Galgotias Ad

स्मार्ट फोन सेक्सन में आज एक नए फोन ने दस्तक दी है। दिल्ली के होटल ली मेरिडियन में आज टेक्नो ने अपनी नई सीरीज फ्लेगशिप केमोन के मोबाईल को किया लॉन्च ।इस फोन की खूबियों के बारे में बताते हुए ट्रांसजन इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मार्केटिंग गौरव टिक्कू ने बताया की ये फोन आकर्षक फोटो फीचर्स से लेस फोन है इससे आप बेस्ट सेल्फी और फोटो फीचर का मजा ले सकते है.

उन्होंने आगे बताया की इस मोबाईल की डिस्प्ले 5.65 इंच का HD+  तथा 18:2 फुल ब्लू आईपीएस डिस्प्ले वीडियो ब्राउज़िंग गेम  मल्टी टास्किंग को अधिक आकर्षक  बनाता है। आई एन  सेल  डिस्प्ले तकनीकी कम पावर को उपयोग करने के साथ ही अधिक विश्वसनीय और  दुरत टच स्क्रीन का अनुभव प्रदान करती है।  इसमें 3 जीबी रैम और 32जीबी रोम  3050 एमएएच बैटरी और बंद 3 गीगाबाइट कार्ड कोर प्रोसेसर के साथ  तीन रंगों में उपलब्ध है।

जैसे शैंपेन गोल्ड , मिडनाइट ब्लैक ,और सिटी ब्लू में उपलब्ध है टेक्नो स्मार्टफोन 111 ऑफर का फायदा करता है जिसमें 100  दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी एक बार स्क्रीन डिस्प्ले रिप्लेसमेंट 1 महीने की अतिरिक्त वारंटी 12 महीने की वारंटी देता है। विश्व भर के  40 देशों में मौजूद है दुनिया के सबसे तेज बढ़ती ब्रांड में से एक टेक्नो ने 120 मिलियन यूनिट्स है। अफ्रीका में सिर्फ तीन मोबाइल फोन ब्रांड में से एक तथा दुनिया के प्रमुख ब्रांड में शामिल है। इस फोन की कीमत लगभग 8999  रूपये रखी गयी है और देशभर में इसके लगभग 9000 सर्विस सेंटर भी खोले गए है.
ये फोन किसी भी ऑनलाइन मार्केटिंग साइट्स पर एविलेबल नहीं होगा मतलब आप इसे सीधे बाजार की किसी भी दूकान से जाकर खरीद सकते है फोन में फूल व्यू डिस्प्ले और लेटेस्ट एंड्रॉएड सिस्टम इसकी खासियत होगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.