नोएडा : ताला काटकर घर में घुसे चोरों को महिला ने भगाया, सीसीटीवी में हुए कैद 

ABHISHEK SHARMA

0 87

Noida (18/09/19) : नोएडा में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं, दूसरी ओर नोएडा पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए नए-नए ऑपरेशन चला रही है। उसके बावजूद भी चोरी की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। चोर इस बात से वाकिफ हैं कि घर में लोग मौजूद है, उसके बावजूद भी चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में रहते हैं।

ऐसा ही मामला नोएडा से सामने आया है जहां चोरों की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। महिला की सूझबूझ से बड़ी वारदात टल गई। बदमाशों मामला नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र का है जहां बदमाशों का आतंक देखने को मिला।



देर रात हथियारों के साथ बदमाश अमित कुमार के घर में घुसकर गेट का ताला तोड़ने लगे। जब ताला टूटने की आवज अमित की पत्नी के कानों में पड़ी तो उन्होंने पहले 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी और फिर जोर-जोर से चिल्लाना शुरू किया, जिससे डरकर बदमाश भाग गए।

फुटेज देखने पर साफ पता चलता है कि बदमाश रात के अंधेरे में आते हैं और पहले में गेट खोलते है। जब गेट नहीं खुलता है तो उसके लॉक को कटर से काटकर एक बदमाश अंदर दाखिल होता है और दूसरा गेट के लॉक को खोलने का प्रयास करता है। वक्त रहते घर में एक महिला की आंख खुल जाती है।

वो जब देखती है की घर में बदमाश घुस गए हैं तो पहले 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना देती है और फिर जोर-जोर से चिल्लाती है। महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर चोर मौके से फरार हो गए। लेकिन इस बीच पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.