नोएडा मेट्रो रेल ट्रैक से चोरों ने 1 हज़ार मीटर कीमती केबल की चोरी , पुलिस जाँच में जुटी

Rohit Sharma

Galgotias Ad

Noida: नोएडा में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है । आपको बता दे कि सुरक्षा की दृष्टि से अतिसंवेदनशील नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के ट्रैक से अज्ञात चोरों ने करीब 1,000 मीटर कीमती केबल चोरी कर ली है। वही इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई , सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जाँच में जुट गई है ।

वही इस मामले में थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि एनएमआरसी में काम करने वाले शशांक पांडे ने बृहस्पतिवार रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि अज्ञात चोरों ने सेक्टर 76 मेट्रो स्टेशन से सेक्टर 101 मेट्रो स्टेशन के बीच 710 मीटर कॉपर की केबल चोरी कर ली।

उन्होंने बताया कि सेक्टर 81 मेट्रो स्टेशन के पास भी चोरों ने 215 मीटर केबल चोरी की है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मालूम हो कि इससे पूर्व भी मेट्रो रेल के ट्रैक से चोरों ने कई बार कीमती केबल चोरी की है।

साथ ही उनका कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है , आसपास में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है , जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा । खासबात यह है कि पहले भी नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के ट्रैक से चोरों ने कीमती केवल चुरा कर बड़ी वारदात को अंजाम दे चुके है , उसके बाद भी पुलिस अभी तक आरोपियों को नही पकड़ सकी है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.