गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने फाइनल मैच में बनाई जगह, गोल्ड जीतने का सुनहरा मौका

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी और भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सुहास एलवाई ने टोक्यो पैरालंपिक में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने एसएल4 वर्ग के फाइनल में स्थान बना लिया है।

कल फाइनल मैच होगा, उनका सामना वर्ल्ड नंबर-1 लुकास मजूर से होगा,जिन्होंने सेमीफाइनल में भारत के तरुण ढिल्लों को मात दी। बता दे कि जिलाधिकारी के पास गोल्ड मैडल जीतने का सुनहरा मौका है,अगर कल सुहास एलवाई फाइनल मैच जीतते है तो उनके पास 2 गोल्ड मैडल हो जाएंगे।

खासबात यह है कि गौतमबुद्ध नगर में मैडलों की बारिश हो रही है, कल जेवर के रहने वाले प्रवीण कुमार ने सिल्वर मैडल जीता है, वही अब गौतमबुद्ध नगर की जनता को गोल्ड मैडल की प्रतीक्षा है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई को बधाई दी है, साथ ही कल के फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं भी दी है। बता दे कि गौतमबुद्ध नगर में जश्न का माहौल बना हुआ है।

दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी सुहास को पहला गेम जीतने में कोई खास दिक्कत नहीं आई और उन्होंने महज 11 मिनट में यह गेम जीत लिया। पहले गेम में अंतराल के समय सुहास ने तो 11-1 की बढ़त बना ली थी, इस दौरान सुहास ने इंडोनेशियाई खिलाड़ी पर दबदबा बनाते हुए लगातार नौ प्वाइंट हासिल किए।

दूसरे गेम में फ्रेडी सेतियावान ने भारतीय खिलाड़ी को टक्कर देते हुए शुरुआत में 5-5 की बराबरी कर ली थी। इसके बाद सुहास ने शानदार खेल दिखाते हुए अंतराल के समय 11-6 की बढ़त बना ली, फिर इंडोनेशियाई खिलाड़ी ने नौ प्वाइंट लेकर वापसी की कोशिश की, लेकिन यह नाकाफी साबित हुआ। अंततः सुहास ने 20 मिनट में दूसरा गेम जीतकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.