ग्रेटर नोएडा : सरेआम टोल कर्मियों की बेरहमी से पिटाई, स्काॅर्पियो में बैठकर आए गुंडे, वीडियो वायरल

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर एक टोल कर्मचारी की पिटाई करने का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि टोल कर्मचारी अकबरपुल टोल प्लाजा पर तैनात इस टोल कर्मचारी ने किसी वाहन चालक से टोल के पैसे चुकाने को कहा था जिसके बाद उसकी पिटाई की गई है।

वीडियो के वायरल होने आने के बाद ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने केस दर्ज करने और दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है।

दरअसल टोल कर्मचारी को जमीन पर लेटा कर पीटा गया है और सरेआम इस गुंडई का वीडियो वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि टोल पर एक काले रंग की कार खड़ी है और उसमें से 3-4 लोग उतरते हैं।

यह भी नजर आ रहा है कि उसी समय एक स्कूटी पर सवार होकर 3 अन्य लोग भी वहां पहुंचते हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि काफी देर तक टोल प्लाजा के स्टाफ के साथ मारपीट की जाती है और उसके बाद यह लोग अपनी काले रंग की गाड़ी को बैक करते हैं और फिर उसमें बैठ कर आराम से निकल जाते हैं।

अचानक यह सभी ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बनाए गए टोल प्लाजा के दफ्तर के कर्मचारी को खींच कर उसके केबिन से उसे बाहर निकाल लेते हैं और उसकी पिटाई शुरू कर देते हैं। करीब 7-8 लोग इस कर्मचारी के साथ शुरू में हाथापाई करते हैं और फिर उसे जमीन पर गिरा देते हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.