बढ़ते पेट्रोल – डीजल के दामों को लेकर नोएडा के सैकड़ो व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

Galgotias Ad

नोएडा : देश के अंदर पेट्रोल – डीजल पर बढ़ते दामो को लेकर आम जनता में महंगाई को लेकर त्राहि त्राहि मची हुई है । वही आज जनता के साथ साथ व्यापारी वर्ग भी सड़क पर आ गया है । केंद्र सरकार के खिलाफ हर तरह से मोर्चा खोलने लगे है , जगह जगह विरोध प्रदर्शन किया जा रहे है , लेकिन केंद्र सरकार आँख कान बंद करके बैठी है ।

वही नोएडा में भी पेट्रोल व डीजल के बड़े दामो को लेकर लोगो व खासतौर व्यापारी वर्ग में केंद्र सरकार के खिलाफ काफी काफी आक्रोश है । आज सिटी मजिस्ट्रेट पर उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नोएडा की तरफ से सैकड़ों व्यापारियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया साथ ही सिटी मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन सौपा।

प्रदर्शन करने के दौरान उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार के जिलाध्यक्ष नरेश कुच्छल ने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल व डीजल के दामों में बढ़ोतरी करके आम जनता के साथ साथ व्यापारी वर्ग की कमर तोड़ दी है ।

साथ ही उनका कहना है कि अच्छे दिन का सपने दिखाने वाली केंद सरकार ने व्यापारी को ये सौगात दी है । आज व्यापारी इस महगांई की मार से सड़क पर आ गया है , जबसे पेट्रोल व डीजल के दामो में बढ़ोतरी होने लगी है । तब से हर वस्तु महँगी हो गयी है ।

वही बढ़ते पेट्रोल – डीजल के दामों से ट्रांसपोर्ट भी काफी महँगा हो गया , जिसका खामियाजा व्यापारियों को भुगतना पड़ रहा है। हमारी सरकार से यही अपील है पेट्रोल व डीजल के दामो को नियंत्रण में लाया जाए , साथ ही इसको भी जीएसटी के दायरे में लाया जाए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.