दिल्ली : एसीपी ट्रैफिक को कुचलकर मार डालने के आरोप में ट्रक चालक गिरफ्तार

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के रजोकरी इलाके में ड्यूटी के दौरान यातायात विभाग के एक सहायक पुलिस आयुक्त की कुचलकर हत्या करने के आरोप में एक मिनी ट्रक के 28 वर्षीय चालक को गिरफ्तार किया गया।

अधिकारियों ने आज यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान महिपालपुर निवासी अमित पुलामी के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 25 जुलाई की शाम, राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर रजोकरी फ्लाईओवर के पास एक दुर्घटना हुई, जिसमें एसीपी (यातायात) संकेत कुमार कौशिक (58) को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। कौशिक को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि कौशिक के चालक का बयान दर्ज किया गया, जिसमें उसने कहा कि एसीपी रजोकरी फ्लाईओवर के पास सर्विस लेन से गुजर रहे थे, जब गुडग़ांव की तरफ से एक माल वाहक वाहन आया, उन्हें टक्कर मार दी और चला गया। पुलिस ने मौके से बरामद लोहे के एक टुकड़े का विश्लेषण किया और पाया कि दुर्घटना में शामिल वाहन एक मिनी-ट्रक था।

अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि घटना शाम सात बज कर करीब 48 मिनट पर हुई थी और वाहन में भूरे रंग की बॉडी वाला एक सफेद केबिन था।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने कहा, ‘‘ महिपालपुर के रंगपुरी में वाहन का पता लगाया गया और चालक को पार्किंग से पकड़ लिया गया।’’ आर्य ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि आरोपी 25 जुलाई को शाम 7 बज कर करीब 45 मिनट पर महिपालपुर के रंगपुरी स्थित अपने गोदाम से आईजीआई कार्गो टर्मिनल की ओर जा रहा था। उसी दौरान उसने एसीपी को कुचल दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.