नोएडा में हुआ बड़ा हादसा , श्रद्धालुओं से भरा ट्रक डिवाइडर से टकराया , 14 लोग घायल , एक की हालात गम्भीर

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

101

नोएडा :– नोएडा में बीती रात एक बड़ा हादसा देखने को मिला, जब सरस्वती विसर्जन से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा हुआ ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया। इस हादसे में कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। वही इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुँची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

वही दूसरी तरफ इस हादसे में हुए गम्भीर रूप से घायलों को बेहतर उपचार के लिए दिल्ली रेफर कर दिया है। साथ ही इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है। बताया जा रहा है कि चालक की लापरवाही से ये बड़ा हादसा देखने को मिला है, जिसको लेकर पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।



तस्वीरों में आप देख सकते है कि सरस्वती की मूर्ति को यमुना नदी में विसर्जित करने के बाद श्रद्धालुओं से भरा हुआ टाटा 407 ओखला बैराज पुल पर डिवाइडर से टकराकर पलट गया, ट्रक के पलटने के बाद मौके पर हाहाकार मच गया, सभी श्रद्धालु सड़क पर आ गिरे।

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी श्रद्धालुओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घायल लोगों से बात करने पर पता चला कि ट्रक के ड्राइवर ने शराब का सेवन कर रखा था जिसके चलते यह हादसा हुआ।

दरअसल हादसे में करीब 14 श्रद्धालु घायल हुए हैं, जिनमें से तीन को हाय सेंटर के लिए रेफर किया गया है, वहीं 1 को जिला अस्पताल में ही एडमिट कराया गया है, साथ ही शेष को प्राथमिक उपचार के बाद वापस भेज दिया गया।

वही इस हादसे से नोएडा और दिल्ली बॉर्डर पर जाम लग गया, जिससे सड़क पर आवाजाही करते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची यातायात पुलिस ने आधे घण्टे के अंदर जाम खुलवाया।

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.