ट्रक ने कंपनी की बस में मारी टक्कर, 40 से अधिक महिला कर्मचारी जख्मी

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

नोएडा में उस वक्त एक बड़ा सा हो गया ,जब एक निजी कंपनी के स्टाफ को ले जा रही बस को ट्रक ने टक्कर मार दी, हादसे के बाद स्टाफ से भरी बस पलट गई जिसमें करीब 50 लोग बैठे हुए थे ।

हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया आनन-फानन में पहुंची ,पुलिस ने सभी घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती किया है, मामूली रूप से घायल लोगों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया ,वहीं कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन का अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

नोएडा के थाना फेस-2 इलाके के केंट चौराहे पर आज सुबह जब मदरसन कंपनी के स्टाफ को ले जा रही एक बस को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्ती की स्टाफ से भरी हुई बस मौके पर ही पलट गई ।

बस में करीब 50 के आसपास लोग बैठे हुए थे जो घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया कराया ।

वहीं बस और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है, हादसे में कई लोगों को मामूली चोट लगी है ,जिन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया गया ,वहीं कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन का अस्पताल में इलाज चल रहा है।



वही इस मामले में डॉक्टर का कहना है कि उनके अस्पताल में करीब 5 से ज्यादा लोगों को भर्ती कराया है । जो गम्भीर रूप से घायल है , जिनका अभी उपचार चल रहा है । वही दूसरी तरफ इस मामले में सीओ नोएडा विमल कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है , चालक को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.