शादी में शामिल होने गए थे, नहीं पहुंचे घर, नाले में मिली लाश

Abhishek Sharma

0 180

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के जारचा रोड पर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के पास आज सुबह एक नाले में दो युवकों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। उनकी मोटरसाइकिल भी शवों के पास में ही पड़ी हुई मिली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक युवकों की पहचान बुलंदशहर जिले के नया गांव निवासी अरुण और विकास के रूप में हुई है। बताया जाता है कि दोनों युवक 21 अप्रैल को दादरी के शाहपुर गांव में एक शादी में शामिल होने के लिए आए थे। उसके बाद से ही दोनों लापता थे। मृतकों के परिजनों ने उनकी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



पुलिस उपाधीक्षक (सीओ दादरी) अवनीश कुमार ने बताया कि अरुण और विकास 21 अप्रैल को थाना दादरी क्षेत्र के शाहपुर गांव में एक शादी में भाग लेने आए थे। शादी में भाग लेने के बाद वे अपने घर नहीं लौटे।

सीओ ने बताया कि इस मामले में गुरुवार को अरुण व विकास के परिजनों ने थाना दादरी में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि आज सुबह जारचा रोड पर सरस्वती शिशु मंदिर के पास एक पुलिया के नीचे दोनों के शव पुलिस को मिले हैं। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.