छात्रों को गांजे की सप्लाई कर रहे 2 लोगों को ढाई किलो गांजे के साथ किया गिरफ्तार

Abhishek Sharma

0 226

 

 

स्कूल-कॉलेजों के पास गांजे की पुड़िया बेचने के आरोप में नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र की पुलिस ने मंगलवार देर रात 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकडे गए दोनों आरोपितों के कब्जे से करीब ढाई किलो गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उन्हें कोर्ट में पेश किया है।

दरअसल मामला ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र का है जहां पर एमिटी यूनिवर्सिटी के 2 गार्डों को करीब ढाई किलो गांजे के साथ मंगलवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकडे गए पहले आरोपित का नाम संतोष पुत्र हुकुम सिंह निवासी गुर्जरपुर 1 किलो 200 ग्राम गांजा व नवीन मिश्रा पुत्र अनुज मिश्रा निवासी ग्राम सुतियाना थाना ईकोटेक 3 गौतमबुद्ध नगर को 1.250 ग्राम गांजा के साथ एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर से गिरफ्तार किया गया है। दोनों लोग नॉलेज पार्क के छात्रों को गांजे की सप्लाई करते थे। दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जा रहा है। ये दोनों गार्ड एमिटी यूनिवर्सिटी में नौकरी करते हैं व यूनिवर्सिटी के छात्रों को गांजा बेचते थे।

नॉलेज पार्क थाने के एसएचओ अरविन्द पाठक ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में बड़ी मात्रा में गांजे की सप्लाई की जा रही है। दरअसल मंगलवार देर रात पुलिस पीसीआर गस्त कर रही थी तो नॉलेज पार्क के एमिटी कॉलेज के गेट पर कुछ लोग संदिग्ध रूप से दिखाई पड़े। मौके पर पुलिस ने जाकर देखा तो वह छात्रों को गांजा बेचा जा रहा था। गांजा बेचने वाले दोनों लोगों को गिरफ्तार क्र लिया गया है। उन्होंने कहा कि जो छात्र अपने घर से दूर रहकर यहां पर पढ़ाई कर रहे है उन्हें गांजे की सप्लाई की जा रही जिससे उनका भविष्य धूमिल होने की ओर अग्रसर है। उन्होंने बताया की अब तक ग्रेटर नोएडा में 6 गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चूका है। आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.