ग्रेटर नोएडा : कुख्यात सुंदर भाटी के भतीजे के 2 गुर्गे गिरफ्तार, ट्रांसपोर्टर से भांगी थी 45 लाख की रंगदारी

Abhishek Sharma

0 103

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित लोटस पार्क सोसायटी में रहने वाले ट्रांसपोर्टर से अनिल भाटी ने 45 लाख की रंगदारी मांगी। आरोप है कि रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

मोबाइल पर रंगदारी की कॉल आने के बाद अनिल के दो गुर्गे ट्रांसपोर्टर के ऑफिस पर पहुंचे और उसे धमकाया कि रंगदारी नहीं दी तो अंजाम बुरा होगा। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने रंगदारी का मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि लोटस पार्क सोसायटी में रहने वाले विपिन यादव ने आरोप लगाया है कि कुख्यात सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी ने फोन पर उनसे रंगदारी की मांग की है।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने रंगदारी मांगने के आरोपित अनिल भाटी के दो गुर्गे लोकेश भाटी निवासी कैमराला व नागेश चौधरी निवासी डाबरा गांव को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित का आरोप है कि जब अनिल ने फोन पर रंगदारी मांगी, तभी उसने लोकेश का नाम लिया था। इसके बाद लोकेश व नागेश पीड़ित को धमकाने उसके ऑफिस भी पहुंचे थे।

पुलिस ने बताया कि पूर्व में लोकेश व विपिन के बीच रुपयों को लेकर विवाद था। पीड़ित का आरोप है कि रकम अदा करने के बाद भी उससे रंगदारी की मांग की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। अनिल भाटी की तलाश की जा रही है। जल्द ही फरार आरोपित को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.