स्कूटी लूट कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

Galgotias Ad

नोएडा (02/08/2019) स्कूटी लूटकर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार वही उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार। गिरफ्तार बदमाश बृजेश है जो लूट डकैती जैसे मामलों में चल रहा था फरार।



नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 54 के पास पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली । घायल बदमाश को इलाज के लिए पुलिस ले गई जिला अस्पताल। घायल बदमाश का नाम बताया जा रहा है बृजेश। बदमाश स्कूटी लूट कर भाग रहा था और इसपर के आपराधिक मामले दर्ज है । लूट डकैती जैसे मामलों में चल रहा था फरार। वही इसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार।

ये तश्वीर है कुख्यात लुटेरे बृजेश की है जिसे पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है । इस बदमाश पर लूट डकैती जैसे गंभीर मामले दर्ज है और ये अभी हाल हो में लूट की वारदात में सजा काटकर आया है। लेकिन जुर्म की दुनिया से अपना नाता नही तोड़ पाया और बाहर आते ही वरदारो को अंजाम देने लगा।

फिलहाल पुलिस का दावा है इसे गिरफ्तार कर इसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। वही इसके साथी की तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है। वहीं गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा जिंदा कारतूस और लूट के कई मोबाइल के साथ लूटी हुई स्कूटी भी बरामद कर ली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.