अनाधिकृत कॉलोनी: गोपाल राय ने बीजेपी पर क‍िया पलटवार, कहा लोगों का अपमान कर रही पार्टी

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 173

अनधिकृत कॉलोनियों के नियमन की घोषणा के बाद से आम आदमी पार्टी प्रशासित दिल्ली सरकार और बीजेपी के बीच लगातार इसका श्रेय लेने को लेकर सियासी टकराव जारी है। वही आज बीजेपी के सांसदों समेत कार्यकर्ताओं ने जंतर मंतर पर प्रदर्शन भी किया । जिसमें बीजेपी के सांसदों ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना भी साधे।



वही इस मामले में आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक एवं कैब‍िनेट मंत्री गोपाल राय ने पत्रकार वार्ता करते हुए भाजपा को अनाधिकृत कॉलोनियों के लिए घेरा। उन्‍होंने कहा कि भाजपा शायद पहली बार अनाधिकृत कॉलोनियों के लिए धरना दिया है , वो कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं।

गोपाल राय ने कहा कि 1993 में भाजपा की सरकार बनी , पांच साल में तीन मुख्यमंत्री बने। इन्‍होंने अनाधिकृत कॉलोनियों के लिए कुछ किया हो तो बता देते।भाजपा का इतिहास कॉलोनियों के लोगों का अपमान करने का रहा है।

वही कांग्रेस भी सिर्फ जुमलेबाजी में रही कुछ कर नहीं पाई। हमारीं सरकार पहले दिन से इसपर काम कर रही है। नवंबर 2015 में केंद्र के पास प्रस्ताव भेजा और लगातार उसे मंजूर कराने की कोशिश में जुटे रहे।

कॉलोनी में सबसे ज्यादा पैसे आप पार्टी की सरकार ने लगाए। कई हज़ार करोड़ अनधिकृत कॉलोनियों में मूलभूत सुविधाओं को लेकर खर्च किए जा रहे है । सड़क , नाली और पानी की सुविधा पर काम चल रहा है , बीजेपी के सांसदों ने इन कॉलोनियों में एक काम करवाया हो तो बताए ।

केंद्र से अपील करता हूँ कि वो हमारीं सरकार की मांग को माने और नियमितीकरण को मंजूर करे। भाजपा से कहना चाहता हूं कि दो काम हैं उनके एक सफाई का दूसरी सुरक्षा की। भाजपा के सांसद और नेताओं से यही अपील है कि वो इसकी जिम्मेदारी संभाले, कॉलोनी का काम केजरीवाल के लिए छोड़ दें।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.