ईद मिलन समारोह में बीजेपी समेत विपक्ष के दिग्गज नेताओं ने शहनवाज हुसैन के घर पहुंचकर दी बधाई

ABHISHEK SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

0 155

(05/06/2019) आज पूरे भारत में त्यौहार बड़े हर्षोल्लाष के साथ मनाया जा रहा है। सभी देशवासी एक दूसरे को ईद की बधाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर भाजपा नेता के घर जश्न-ए-ईद का माहौल। मौका था दिल्ली के 7 पंत मार्ग पर स्थित शहनवाज हुसैन के घर ईद पार्टी का। पार्टी में बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।



इस दौरान देश के नए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, रामदास अठावले, संबित पात्रा, अनुराग ठाकुर, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी , स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन से लेकर तमाम दिग्गज नेताओं ने शहनवाज के घर पहुंचकर उन्हें गले लगाकर बधाई दी।

सभी ने ईद पर जायकेदार पकवानों का लुत्फ उठाया। मीठे और तीखे पकवानों के साथ राजनीति के बड़े नेता भी चटकारे लगाते नजर आए। इन पलों को कैमरे ने कैद कर लिया। हालांकि, कैमरे की नजर पड़ते देख हर कोई अपने प्लेट छुपाता नजर आया।

आपको बता दें आज संपूर्ण भारत में मुस्लिम ईद का त्योहार हर्ष के साथ मना रहे हैं। लोग बड़े ही हर्ष के साथ एक-दूसरे के गले मिल रहे हैं और ईद की बधाईयां दे रहे हैं। इससे पहले जब मंगलवा की शाम को ईद का चांद दिखा तो मुस्लिम समुदाय के लोगों में खुशि की लहर दौड़ गई। लोगों के चेहरे ख़ुशी से खिल उठे।

उधर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने भी दही बल्ले का स्वाद चखा। शहनवाज के घर पहुंचे बीजेपी के दिग्गजों ने उन्हें गले लगकर बधाई दी। ख़ास बात यह रही कि ईद मिलन समारोह में हर कोई एक दूसरे के साथ फोटो खिंचवाने के मसगूल नजर आए। जहां नेता एक दूसरे को गले लगाकर बधाई दे रहे थे, वहीं लोग नेताओं के साथ सेल्फी खिंचाते नजर आए।

वहीं, बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने टेन न्यूज़ से बात करते हुए देशवासियों को बधाई दी और कहा कि ईद का त्यौहार पूरे भारतवर्ष में शांतिपूर्वक मनाया जाए। यह त्यौहार लोगों को भाईचारे का सन्देश देता है। लोगों को मिल-जुलकर रहना चाहिए जिससे की सबका साथ और सबका विकास हो सके।

आज के दिन मुस्लिम समुदाय के लोग बाजारों में खरीददारी करते हुए दिखाई दिए तो कहीं एक-दूसरे को बधाई देते हुए नजर आए। कुछ लोग ईदगाह में नमाज अदा करने के बाद एक-दूसरे को ईदी दी। ईद के साथ ही लोगों ने बरकत और रहमत के महीने रमजान को विदाई दी। शुक्रवार को ईद के लिए लोगों ने काफी खरीददारी की, लोगों में काफी उत्साह भी देखा गया। देशभर के बाजार खचाखच भरे हुए थे और लोग भी खरीददारी में बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे थे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.