बीजेपी मुख्यालय में बम की सूचना से मचा हड़कंप , मानसिक रोगी ने कर्नाटक से किया था फोन

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

Galgotias Ad

दिल्ली  :– दिल्ली में स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में एक शख्स ने फोन कर मुख्यालय में बम होने की सूचना दी। दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित बीजेपी मुख्यालय में फोन आया कि मुख्यालय में बम है, इस कॉल के बाद बीजेपी मुख्यालय में हड़कंप मच गया।

वही इस मामले की सूचना पुलिस को मिली, मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मुख्यालय की जांच की। जांच के बाद पता चला कि यह कॉल फर्जी है। पुलिस का कहना है कि जांच में पता चला है कि कॉलर मैसूर (कर्नाटक)का रहने वाला है, यह कॉल तकरीबन 11 बजे की गई थी । हालांकि अभी तक बीजेपी की ओर से कोई बयान नहीं आया।



कहा जा रहा है कि कॉलर मानसिक रूप से विक्षिप्त है, यह शख्स कई बार इस तरह की कॉल कर चुका है। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस के डीसीपी सेंट्रल ने इसकी पुष्टि की है, पुलिस के मुताबिक एक शख्स ने बीजेपी मुख्यालय के कंट्रोल रूम में कॉल कर कहा कि बीजेपी मुख्यालय में बम है , मौके पर पहुंची पुलिस ने मुख्यालय की जाँच की, जाँच करने के बाद पता चला कि मुख्यालय में कोई बम नही है ।

साथ ही उनका कहना है कि जिसके बाद पुलिस ने कॉल को ट्रेस की, साथ ही जिस व्यक्ति ने कॉल किया उसकी पहचान हो चुकी है कॉलर मानसिक रूप से विक्षिप्त है। यह शख्स कई बार इस तरह की कॉल कर चुका है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.