योगी कैबिनेट के मंत्री अतुल गर्ग आए कोरोना की चपेट में, अब तक 2 मंत्रियों की जा चुकी है जान

ABHISHEK SHARMA

0 74

कोरोना वायरस अब तेजी से योगी कैबिनेट को अपनी चपेट में ले रहा है। कैबिनेट मंत्री अतुल गर्ग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मंत्री अतुल गर्ग ने अपने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी दी है।

अतुल गर्ग ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि यूपी में कोरोना के कारण अब तक दो मंत्रियों की जान जा चुकी है। योगी कैबिनेट की मंत्री कमला रानी वरुण और चेतन चौहान का कोरोना से निधन हो गया था।

आपको बता दें कि दो दिन पहले की प्रदेश के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान का कोरोना के कारण निधन हो गया था। दरअसल, बीते महीने 12 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में दाखिल करवाया गया था। 73 वर्षीय चेतन चौहान ने रविवार को अंतिम सांस ली. उनका एक गुर्दा प्रभावित हो गया था। जिसके बाद ऑर्गन फेल्योर के चलते उनकी मृत्यु हुई।

 

चेतन चौहान से पहले योगी सरकार की एक और मंत्री कमला रानी वरुण का कोरोना के कारण 2 अगस्त को निधन हो गया था। कमला रानी का लखनऊ स्थित एसपीजीआई में इलाज चल रहा था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

कमला रानी यूपी की प्राविधिक शिक्षा मंत्री थीं। कमला रानी को 2017 में घाटमपुर सीट से विधायक चुना गया था। वह 18 जुलाई को कोरोना संक्रमित हो गई थीं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.